बप्पी लहरी नहीं रहे इस दुनिया में, पूरी इंडस्ट्री है सदमे में

बप्पी लाहिड़ी एक प्रसिद्ध गायक हैं जिन्होंने कई लोकप्रिय गीतों के साथ व्यवसाय में योगदान दिया है। हालांकि अब उनके बारे में एक ताजा खबर सामने आई है जो सभी के लिए एक बड़ा झटका बनकर सामने आई है। जब भारत की बेहतरीन गायिका लता मंगेशकर जी का हाल ही में निधन हुआ, तो पूरा देश तबाह हो गया और उन्हें सम्मान दिया गया। न केवल बॉलीवुड के लिए बल्कि पूरे देश के लिए यह अविश्वसनीय रूप से भयानक और दुखद खबर थी।

बहुत बड़ा झटका लगा 

ऐसी ही एक जानकारी अभी सामने आई है, जिससे पूरा फिल्म बिजनेस एक बार फिर अस्त-व्यस्त हो गया है और सभी को जबरदस्त झटका लगा है. भारत के सबसे बड़े गायक, या गायकों में से एक, बप्पी जी ने अभी-अभी दुनिया से जाने की घोषणा की। दुख की बात है कि बप्पी लाहिड़ी अब हमारे बीच नहीं रहे। बप्पी लाहिड़ी जी का अभी कुछ समय पहले ही निधन हो गया था। नतीजा यह हुआ कि अभी तक सभी लता मंगेशकर जी की पीड़ा से उबर नहीं पाए थे और एक और दुखद खबर आई। अगले भाग में, हम इस समाचार को और विस्तार से जानेंगे।

नहीं रहे बप्पी लहरी

आज की दुनिया में देश में एक भी व्यक्ति ऐसा नहीं है जिसने बप्पी लाहिड़ी के बारे में नहीं सुना हो। ऐसा इसलिए है क्योंकि वह गायन की दुनिया में काफी मशहूर हैं और हर कोई जानता है कि वह कौन हैं। आपको बता दें कि लाहिड़ी जी बॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर हैं जो आजकल पूरी दुनिया में मशहूर हैं। बप्पी जी को गोल्डन मैन भी कहा जाता है क्योंकि उन्हें सोना पहनना अच्छा लगता है।

बप्पी जी हमेशा अपने गले मे और हाथों में सोने की क़ीमती चीजे पहनकर रखते थे. हालहिं में बहुत बड़ी खबर आई है कि लहरी जी अब नही रहे और 69 साल की उम्र मे वह दुनिया को अलविदा बोल गए है. इसी के चलते वर्तमान समय मे हर जगह इन्ही की बाते हो रही है. जिसके चलते इस समय पूरा बॉलीवुड दुखी है और पूरा बॉलीवुड ही नही बल्कि पूरा देश इन्हें भावपूर्ण श्रधांजलि दे रहा है. आइए आपको आगे आर्टिकल में बताते है कि बप्पी जी को किस-किसने श्रधांजलि दी है.

लहरी जी के स्वर्गवास के बाद

लाहिड़ी जी का देहांत बहुत समय पहले नहीं हुआ था और इसी का नतीजा है कि इन मुद्दों की चर्चा इस समय पूरी दुनिया में हो रही है। आपको बता दें कि बप्पी लाहिड़ी जी का निधन हो गया है और हर कोई उन्हें सम्मान दे रहा है. बप्पी जी पूरे देश के दिलों पर राज करते थे, जिससे सभी दुखी रहते हैं। देश के प्रधान मंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने उनके निधन के तुरंत बाद शोक व्यक्त किया और बप्पी लाहिरी जी को सम्मान दिया। बप्पी जी को श्रद्धांजलि देते हुए मोदी जी समेत कई नामी लोगों ने दुख जताया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.