तेजस्वी प्रकाश ने जीती बिग बॉस की ट्रॉफी।

तेजस्वी प्रकाश ने जीती बिग बॉस की ट्रॉफी।

बिग बॉस 15 के विनर का नाम अनाउंस हो गया है. तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस 15 की विनर बनी हैं. तेजस्वी को एक शानदार ट्रॉफी के साथ 40 लाख रुपये की प्राइज मनी मिली है.मुबारक हो! बिग बॉस 15 की मोस्ट ब्यूटीफुल कंटेस्टेंट तेजस्वी प्रकाश ने शो के विनर का खिताब अपने नाम कर लिया है. आखिर लंबे इंतजार के बाद फैंस को बिग बॉस सीजन 15 का विनर मिल गया है.

 

तेजस्वी की जीत से उनके फैंस और फ्रेंड्स बेहद खुश हैं और एक्ट्रेस को शानदार जीत की जमकर बधाइयां दे रहे हैं. तेजस्वी के फैंस और फैमिली की खुशी का ठिकाना नहीं है, सभी लोग सेलिब्रेशन के मूड में नजर आ रहे हैं. तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस 15 की विनर बन गई हैं. तेजस्वी ने सीजन 15 की चमचमाती ट्रॉफी अपने नाम कर ली है. ट्रॉफी के साथ तेजस्वी को 40 लाख रुपये की प्राइज मनी भी मिली है.

 

 

शहनाज गिल ने बिग बॉस 13 के विनर और अपने खास दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला को एक खूबसूरत डांस परफॉर्मेंस के जरिए स्पेशल ट्रिब्यूट दिया. अपनी डांस परफॉर्मेंस के दौरान शहनाज ने सिद्धार्थ संग अपनी सीजन 13 की खूबसूरत जर्नी को भी याद किया. सिद्धार्थ के लिए शहनाज की इमोशनल परफॉर्मेंस देखकर फैंस की आंखें भी नम हो गईंबिग बॉस 15 के फिनाले में एकता कपूर के मोस्ट फेमस और फेवरेट शो नागिन 6 की लीड एक्ट्रेस का नाम अनाउंस कर दिया गया है.

 

 

नागिन 6 में अब तेजस्वी प्रकाश अपने खास अंदाज से फैंस के दिलों को जीतेंगी. नागिन 6 में तेजस्वी को लीड एक्ट्रेस के तौर पर कास्ट किया गया है. शमिता शेट्टी ने फिनाले में अपने बॉयफ्रेंड राकेश बापट संग पुष्पा के सुपरहिट सॉन्ग सामी-सामी पर धमाकेदार डांस किया. शमिता और राकेश के बीच सिजलिंग केमिस्ट्री देखकर हर किसी के चेहरों पर मुस्कान आ गई. इनके अलावा करण कुंद्रा ने भी अपनी लेडी लव तेजस्वी संग रोमांटिक डांस करक समा बांधा. आपको क्या लगता हे की ट्राफी का असली हकदार कोन था ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.