जानिए क्यों हुए करण कुंद्रा बिग बॉस हाउस से बाहर।

जानिए क्यों हुए करण कुंद्रा बिग बॉस हाउस से बाहर।

आज सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस 15 का फिनाले हैं। आज शाम फैंस को पता चल जाएगा कि बिग बॉस 15 का विनर कौन बनने वाला है। बिग बॉस 15 के फिनाले में करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, प्रतीक सेहजपाल और निशांत भट्ट ने जगह बनाई है। इन चारों में से एक सितारा आज बिग बॉस 15 का विनर बन जाएगा। ऐसे में बिग बॉस 15 को लेकर तरह तरह के अपडेट नजर आ रहे हैं। ताजा मिल रही जानकारी की मानें तो बिग बॉस 15 के घर से एक सितारा बाहर हो चुका है।आज सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस 15 का फिनाले हैं।

 

आज शाम फैंस को पता चल जाएगा कि बिग बॉस 15 का विनर कौन बनने वाला है। बिग बॉस 15 के फिनाले में करण कुंद्रा, तेजस्वी प्रकाश, प्रतीक सेहजपाल और निशांत भट्ट ने जगह बनाई है। इन चारों में से एक सितारा आज बिग बॉस 15 का विनर बन जाएगा। ऐसे में बिग बॉस 15 को लेकर तरह तरह के अपडेट नजर आ रहे हैं। ताजा मिल रही जानकारी की मानें तो बिग बॉस 15 के घर से एक सितारा बाहर हो चुका है।

 

यहां हम बात कर रहे हैं करण कुंद्रा की जिनका सफर अब खत्म हो चुका है। हाल ही में श्वेता तिवारी ने बिग बॉस 15 के 3 फाइनलिस्ट का नाम बताया है। इस लिस्ट में करण कुंद्रा का नाम गायब था। फैंस कयास लगा रहे हैं कि करण कुंद्रा बिग बॉस 15 से आउट हो चुके हैं। करण कुंद्रा ने रुपयों से भरा ब्रीफकेस लेकर शो छोड़ने का फैसला किया है। इस खबर के सामने आते ही करण कुंद्रा के फैंस के बीच हंगामा मच गया है।बिग बॉस 15 के फिनाले में बीते 14 सीजन्स के विनर्स की एंट्री होगी।

 

ये सितारे बिग बॉस 15 के घर में रुपयों से भरा ब्रीफकेस लेकर जाने वाले हैं। ये विनर्स फाइनलिस्ट को ब्रीफकेस उठाने का मौका देंगे। दावा किया जा रहा है कि शो के पुराने विनर्स अपने साथ किसी एक सितारे को लेकर बाहर निकलेंगे।सोशल मीडिया पर तो ये भी दावा किया जा रहा है कि करण कुंद्रा की जगह निशांत भट्ट ने ब्रीफकेस उठाने का फैसला किया है। निशांत भट्ट ने बिग बॉस 15 के विनर बनने का सपना बीच में ही छोड़ दिया है। बिग बॉस 15 के फैन पेज दावा कर रहे हैं कि निशांत भट्ट बिग बॉस 15 के घर से बाहर हो चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.