मोनी रॉय ने अपने सादी के फोटोज़ किए शेयर।

मोनी रॉय ने अपने सादी के फोटोज़ किए शेयर।

मौनी रॉय अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड के साथ दो तरह से शादी के बंधन में बंधी। पहली शादी में वह सफेद सिल्क साड़ी में ड्रेस्ड दिखी थीं, तो वहीं दूसरी वेडिंग में वह स्टनिंग लाल लहंगे में किसी राजकुमारी जैसी नजर आईं। ये लुक इतना सुंदर था कि अदाकारा का तारीफ किए बगैर किसी से भी रहा ही नहीं जाए।डरती-शर्माती मौनी रॉय बंगाली दुल्हन बन पहुंचीं मंडप, सोने के भारी गहनों और सुर्ख लाल लहंगे में लगीं राजकुमारी सी सुंदरलाखों दिलों पर राज करने वाली मौनी रॉय के दिल पर अब और किसी का राज हो चुका है।

अपने एक्टिंग से लेकर ग्लैमरस अंदाज से लोगों की फेवरिट बन जाने वाली अदाकारा शादी के बंधन में बंध चुकी है। 27 जनवरी को गोवा में उन्होंने अपने लॉन्ग टाइम बिजनसमैन बॉयफ्रेंड सूरज नांबियार के साथ सात फेरे लिए। सुबह के समय मौनी ने मलयाली रिवाज से शादी की, जिसकी तस्वीरें सामने आते ही वायरल हो गईं। वहीं रात में उन्होंने सूरज के साथ बंगाली रीत से दूसरा विवाह किया। इसकी तस्वीरें भी अब सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

 

मलयाली ट्रडिशन से हुई वेडिंग में जहां मौनी का एकदम सिंपल और एलिगेंट ब्राइडल लुक देखने को मिला था, वहीं बंगाली शादी में उनका अवतार एकदम रॉयल था। अदाकारा ने इस शादी के लिए अपनी साउथ इंडियन वेडिंग आउटफिट से ठीक अपोजिट कलर की कपड़े चुने थे।

 

 

सुबह जहां वह सफेद रंग की सिल्क साड़ी में दुल्हन बनी थीं, तो वहीं शाम को वह सिंदूरी लाल रंग का लहंगा पहनकर मंडप में पहुंचीं। ये रंग उन पर इतना खिल रहा था कि किसी के लिए भी अदाकारा पर से नजरें हटाना मुश्किल था और इनमें सिर्फ फैन्स और मेहमान ही नहीं बल्कि मौनी के पति सूरज भी शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.