अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे का ट्रेलर का डेट हुआ लीक।

अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे का ट्रेलर का डेट हुआ लीक।

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने कुछ दिनों पहले ही अपनी अपकमिंग फिल्म बच्चन पांडे की रिलीज डेट का ऐलान किया था और बताया था कि वो 18 मार्च 2022 को अपनी फिल्म लेकर दर्शकों के सामने लाएंगे। होली के मौके पर रिलीज होने वाली इस फिल्म से फैंस के साथ-साथ ट्रेड एक्सपर्ट्स को भी काफी सारी उम्मीदें हैं। फिल्म की रिलीज डेट के ऐलान के बाद से ही फैंस इसके ट्रेलर का इंतजार कर रहे हैं, जिसकी रिलीज डेट लीक हो गई है।एक मीडिया पोर्टल के अनुसार फिल्म बच्चन पांडे का ट्रेलर 9 फरवरी 2022 के दिन रिलीज होगा।

फिल्म से जुड़े सूत्र ने पोर्टल को जानकारी दी है, ‘बच्चन पांडे की टीम ने अक्षय कुमार के फैंस को 9 फरवरी 2022 के दिन सरप्राइज देने का प्लान बनाया है। मेकर्स चाहते हैं कि बच्चन पांडे की रिलीज डेट से एक महीना पहले दर्शकों के सामने ट्रेलर रिलीज किया जाए। फिल्म बच्चन पांडे का ट्रेलर एक्शन, कॉमेडी, रोमांस, और ड्रामा का मिक्सचर होगा।’फिल्म बच्चन पांडे में अक्षय कुमार के साथ-साथ जैकलीन फर्नांडिस, कृति सेनॉन ,

 

अरशद वारसी, स्नेहल डाबी, पंकज त्रिपाठी, प्रतीक बब्बर और अभिमन्यु सिंह जैसे कलाकार मुख्य किरदारों में दिखाई देंगे। बच्चन पांडे का निर्देशन फरहाद सामजी ने किया है और इसका निर्माण साजिद नाडियाडवाला ने किया है। बताते चलें कि 18 मार्च 2022 के दिन ही बॉक्स ऑफिस पर रणबीर कपूर की शमशेरा रिलीज होगी। यशराज बैनर की इस फिल्म में संजय दत्त और वाणी कपूर जैसे कलाकार दिखाई देंगे।

 

शमशेरा और बच्चन पांडे के क्लैश को साल 2022 के सबसे बड़े क्लैशेज में से एक माना जा रहा है, जिस कारण ट्रेड एक्सपर्ट् थोड़े परेशान हैं। कोरोना काल में पूरी इंडस्ट्री को काफी घाटा हुआ है, जो ऐसा मेगा क्लैशेज से काफी बढ़ सकता है।आपकों क्या लगता है की अक्षय कुमार की ये मूवी कितने रिकॉर्ड बनायेगी आप हमे कॉमेंट करके जरूर बताएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.