वेंकटेश अय्यर बन सकते हैं कोलकाता के नए कप्तान।

वेंकटेश अय्यर बन सकते हैं कोलकाता के नए कप्तान।

बीसीसीआई अब IPL 2022 की तैयारियों में लगी हुई है. रिटेन और रिलीज खिलाड़ियो की लिस्ट सामने आने के बाद मेगा ऑक्शन की तैयारी चल रही है. जो बैंगलोर में 12 और 13 फरवरी को आयोजित होनी है. आपको बता दें की इस समय 7 आईपीएल टीमों के पास कप्तान मौजूद हैं, लेकिन 3 टीमें अभी भी कप्तान की तलाश में है.

इस लिस्ट में 2 बार की विजेता कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम भी शामिल है. इस लेख में हम आपको उन 2 खिलाड़ियो के बारें में बतायेंगे. जो अगले सीजन में KKR की कप्तानी कर सकते हैं.युवा भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन ने अंडर-19 विश्व कप 2016 में भारतीय टीम की कप्तानी की थी. जहाँ पर टीम ने फाइनल तक का सफर तय किया था.

 

 

वहीं किशन लगातार झारखंड टीम की कप्तानी कर रहे हैं. मौजूदा समय में वो आईपीएल के स्टार होने के साथ ही साथ भारतीय टीम का भी नियमित हिस्सा बन गए हैं.कोलकाता नाईट राइडर्स की टीम IPL 2022 सीजन के लिए कप्तान की तलाश कर रही है.

 

 

जो लंबे समय तक कप्तानी की कप्तानी कर सके. ऐसे में युवा ईशान किशन इसके लिए सबसे उपयुक्त हो सकते हैं. किशन को खरीदकर टीम अपने विकेटकीपर बल्लेबाज की समस्या भी खत्म कर सकती है. ओर आप को क्या लगाता हे की कोन बन सकता हे कप्तान कई लोग बता रहे हैं की वेंकटेश अयर भी बन सकते हे कप्तान कई लोग बता रहें हे की एरोन फिंच भी बन सकता हे कप्तान।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.