ये खिलाड़ी कर रहा है 7 साल बाद ipl में वापसी।

ये खिलाड़ी कर रहा है 7 साल बाद ipl में वापसी।

 

आज हम एक ऐसे खिलाड़ी के बारे में बताने वाले हैं जो पिछले 7 सालों से आईपीएल का हिस्सा बन ने जा रहें हे।होम खेल समाचार IPLयह खिलाड़ी 7 साल बाद वापसी को बेताब, सुप्रीम कोर्ट तक लड़ी है लड़ाईआज हम एक ऐसे खिलाड़ी के बारे में बताने वाले हैं जो पिछले 7 सालों से आईपीएल का हिस्सा नहीं है. लेकिन आईपीएल 2022 में उस खिलाड़ी ने भी अपना नाम दिया. आइये जानते हैं उस खिलाड़ी के बारे मे।

 

आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन की तैयारी तेज हो गई है. सभी खिलाड़ियों ने आईपीएल 2022 के लिए अपना नाम रजिस्टर कर दिया है. अब इंतजार है तो केवल मेगा ऑक्शन की तारीख का. क्योंकि इस दिन खिलाड़ियों पर जमकर धनवर्षा होगी. आज हम एक ऐसे खिलाड़ी के बारे में बताने वाले हैं जो पिछले 7 सालों से आईपीएल का हिस्सा नहीं है. लेकिन आईपीएल 2022 में उस खिलाड़ी ने भी अपना नाम दिया. आइये जानते हैं उस खिलाड़ी के बारे में.

हम जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं, वो कोई और नहीं बल्कि टीम इंडिया के तेज गेंदबाज एस श्रीसंत हैं. आपको बता दें कि हाल ही में एस श्रीसंत ने सात साल के बैन के बाद घरेलु क्रिकेट में वापसी की है. श्रीसंत ने आईपीएल 2021 के ऑक्शन में भी अपना नाम दिया था. लेकिन किसी भी टीम ने श्रीसंत पर दिलचस्पी नहीं दिखाई थी. अब श्रीसंत ने एक बार फिर आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में अपना नाम दिया है. देखना है कि फ्रेंचाइजियां श्रीसंत  को खरीदेंगी या एक बार फिर वो अनसोल्ड रह जाएंगे.

ईएसपीएन क्रिकइंफो की रिपोर्ट की मानें तो श्रीसंत ने अपनी बेस प्राइस 50 लाख रुपये रखा है. आईपीएल 2021 के ऑक्शन में श्रीसंत ने अपना बेस प्राइस 75 लाख रुपये रखा था. आईपीएल में आखिरी बार श्रीसंत राजस्थान रॉयल्स की टीम से खेले थे. आरआर की टीम से खेलते हुए वह साल 2013 में फिक्सिंग के मामले में फंसे थे. उनके साथ इसी टीम के दो और खिलाड़ी फिक्सिंग के मामले में फंसे थे.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.