जानिए आईपीएल में कोन से खिलाडी की कितनी बेस प्राइस रखी गई हैं।

जानिए आईपीएल में कोन से खिलाडी की कितनी बेस प्राइस रखी गई हैं।

इंडियन प्रीमियर लीग 2022 (IPL 2022) के मेगा ऑक्शन की तैयारी शुरू हो गई है। ऑक्शन के लिए प्लेयर्स ने अपना नाम दे दिया है, करीब 50 प्लेयर्स ने अपना बेस प्राइस 2 करोड़ तय किया है, कई प्लेयर्स ऐसे हैं, जिनका बेस प्राइस 1.5 करोड़ और एक करोड़ तक है।इंडियन प्रीमियर लीग 2022 (IPL 2022) के मेगा ऑक्शन की तैयारी शुरू हो गई है।

 

ऑक्शन के लिए प्लेयर्स ने अपना नाम दे दिया है, करीब 50 प्लेयर्स ने अपना बेस प्राइस 2 करोड़ तय किया है, कई प्लेयर्स ऐसे हैं, जिनका बेस प्राइस 1.5 करोड़ और एक करोड़ तक है।रिपोर्ट के अनुसार इस बार 1200 से ज्यादा खिलाड़ियों ने अपना नाम ऑक्शन के लिए दिया है, जिनमें देशी, विदेशी, कैप्ड और अन-कैप्ड खिलाड़ी शामिल हैं।

 

 

हालांकि, ऑक्शन में करीब 250 खिलाड़ी ही ऑक्शन में शामिल हो पाएंगे, बीसीसीआई की आईपीएल टीमों के साथ मीटिंग होगी, जिसमें ऑक्शन के लिए खिलाड़ियों की लिस्ट और मेगा ऑक्शन की तारीख तय की जाएगी।

 

रिपोर्ट के मुताबिक, अमित मिश्रा और ईशांत शर्मा जैसे खिलाड़ियों का बेस प्राइस डेढ़ करोड़ है। जबकि पीयूष चावला, केदार जाधव और टी नटराजन जैसे खिलाड़ियों का बेस प्राइस एक करोड़ है। एस. श्रीसंत ने भी आईपीएल ऑक्शन में अपना नाम दिया और उनका बेस प्राइस 50 लाख है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.