Ipl से पहले श्रेयस अय्यर की खुली लॉटरी।

Ipl से पहले श्रेयस अय्यर की खुली लॉटरी।

 

 

भारतीय क्रिकेट टीम के युवा बल्लेबाज़ श्रेयस अय्यर का IPL की उनकी टीम दिल्ली कैपिटल्स से अलग होना एक हैरानी भरा फैसला था. इसके बाद कई कयास लगे कि श्रेयस को गुजरात या यूपी की टीम अपने साथ जोड़ सकती है. लेकिन ऐसा भी नहीं हुआ. अब श्रेयस अय्यर को लेकर एक और खबर आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कहा जा रहा है कि श्रेयस अय्यर पर IPL की फ्रेंचाइज़ी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की नज़रे हैं. RCB की टीम को अगले सीज़न के लिए एक कप्तान की ज़रूरत है. ऐसे में श्रेयस अय्यर RCB के लिए एक बेहतरीन खोज हो सकते हैं.

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक एक सूत्र ने उनसे कहा है कि विराट ने जब कप्तानी छोड़ने का फैसला किया था. तब से ही RCB इस खिलाड़ी पर फोकस बनाए हुए हैं.TOI ने ये भी बताया कि श्रेयस अय्यर जिस भी IPL टीम से जुड़ना चाहते हैं. उसकी कप्तानी करना चाहते हैं. दिल्ली कैपिटल्स से अलग होने के बाद श्रेयस यूपी और लखनऊ टीम में इसलिए शामिल नहीं हुए क्योंकि उन्हें कप्तानी का ऑफर नहीं दिया गया.

ऐसे में अब उनके भविष्य का फैसला क्या होगा, ये देखना होगा. दरअसल RCB, KKR और PBKS ये तीनों वो टीमें हैं. जिनके पास इस सीज़न कोई भी कप्तान नहीं है. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पूर्व कप्तान विराट कोहली पहले ही कप्तानी छोड़ने का फैसला कर चुके हैं

 

. पंजाब के कप्तान केएल राहुल भी अब टीम के साथ नहीं हैं. उनके अलावा कोलकाता नाइट राइडर्स को भी एक नए कप्तान की तलाश है.अब देखना होगा कि क्या RCB, KKR या PBKS की टीमें श्रेयस को कप्तान बनाने का ऑफर देते हैं या नहीं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.