आश्रम फ्रेम बबीता ने अपने लुक से उड़ाए लोगो के होश।

आश्रम फ्रेम बबीता ने अपने लुक से उड़ाए लोगो के होश।

त्रिधा चौधरी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ सिजलिंग तस्वीरें पोस्ट की हैं। इनमें त्रिधा लाल सुर्ख शिमरी साड़ी में नजर आ रही हैं इस आउटफिट में त्रिध गजब की खूबसूरत दिख रही हैं। सोशल मीडिया पर उनकी ये पोस्ट जमकर वायरल हो रही है।आश्रम’ फेम ‘बबीता’ यानि त्रिधा चौधरी सिर्फ रील नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी काफी बोल्ड हैं।

 

सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस अपनी हॉट तस्वीरों से आग लगाती रहती हैं। फैंस को अपने लुक्स से दीवाना बना लेती हैं। हाल ही में त्रिधा ने अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर कीं जिसे देख आप अपनी नजरें नहीं हटा पाएंगे। फैंस इनकी फोटो को खूब पसंद कर रहे हैं।त्रिधा चौधरी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ सिजलिंग तस्वीरें पोस्ट की हैं। इनमें त्रिधा लाल सुर्ख शिमरी साड़ी में नजर आ रही हैं, इस आउटफिट में त्रिध गजब की खूबसूरत दिख रही हैं।

 

 

 

सोशल मीडिया पर उनकी ये पोस्ट जमकर वायरल हो रही है। एक तस्वीर में तो साड़ी का पल्लू गिरा कर एक्ट्रेस ने जो स्माइल दी, देखने वालों की मानों घड़कने ही रुक गईं। उनकी इस अदा पर फैंस फिदा हुए जा रहे हैं। त्रिधा ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए मैचिंग कलर के ईयररिंग्स और गले में खूबसूरत नेकलेस पहना हुआ है।त्रिधा की इन तस्वीरों पर फैंस ने हार्ट इमोजी की लाइन लगा दी है। साथ ही फैंस इनसे ये पूछ रहे हैं कि आश्रम का तीसरा सीजन कब आएगा। बता दें कि त्रिधा चौधरी का इंस्टाग्राम उनकी बोल्ड और ग्लैमरस तस्वीरों से भरा पड़ा है। हाल ही में सोशल मीडिया पर भोजपुरी सपुरस्टार पवन सिंह के साथ उनका डांस वीडियो काफी वायरल हुआ। बता दें कि त्रिधा टीवी सीरियल ‘दहलीज’ में नजर आ चुकीं हैं।

 

 

इसके साथ ही उन्होंने कई बंगाली और तेलुगु भाषा की फिल्मों में अपने अभिनय का जादू बिखेरा है। वेब सीरीज ‘स्पॉटलाइट’ इसमें त्रिधा चौधरी ने सना नाम की लड़की का किरदार निभाया था। इस वेब सीरीज में त्रिधा ने एक छोटे शहर की लड़की का किरदार निभाया था, जो सिनेमाजगत में पहचान बनाने के लिए कुछ भी करने को तैयार होती है। इस सीरीज में त्रिधा ने काई बोल्ड सीन दिए थे। इसके साथ ही आश्रम के दोनों सीजन में बॉबी देओल संग रोमांस करती नजर आईं। आपकों फ़ोटो केसे लगे कॉमेंट में ज़रूर बताइए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.