बावरी को अपना रोल पसंद नही आया था इस लिए छोड़ा शो।

बावरी को अपना रोल पसंद नही आया था इस लिए छोड़ा शो।

टीवी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में आपने कई कपल देखे होंगे और इन्हीं जोड़ों में से एक जोड़ी है बाघा और बावरी की. फैंस को बाघा के संग बावरी की जोड़ी खूब पसंद आती है. इस शो में बावरी का रोल निभाया है मोनिका भदौरिया ने. लेकिन क्या आप जानते हैं कि मोनिका असल जिंदगी में बावरी का रोल बिल्कुल भी नहीं करना चाहती थीं.

टीवी का कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ लंबे समय से लोगों को हंसाने और गुदगुदाने काम कर रहा है. इस शो ने मुनमुन दत्ता, अमित भट्ट जैसे कई अभिनेताओं को एक अलग पहचान दी है. वहीं दिलीप जोशी जिनके पास एक समय में काम नहीं था, उनके करियर को भी एक नया रूप दिया है. शो ने अपने सभी कलाकारों के जीवन में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है.

 

 

 

 

लेकिन शो का एक किरदार ऐसा भी था, जो इसका हिस्सा नहीं बनना चाहता था. लेकिन बता दें कि शो में बावरी का किरदार निभाने वाली मोनिका भदौरिया ने शुरुआत में इस रोल को ठुकरा दिया थामोनिका भदौरिया साल 2013 में ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में शामिल हुई थीं. शो में उन्हें बाघा यानी तन्मय वेकारिया की प्रेमिका के रूप देखा गया था.

 

 

शो की शुरुआत में मोनिका के इस किरदार को दर्शकों द्वारा पसंद नहीं किया गया था, लेकिन कुछ एपिसोड के बाद तन्मय के साथ उनकी केमिस्ट्री दर्शकों को पसंद आने लगी. उन्हें शो के दौरान बाघा से सगाई करते हुए भी दिखाया गया था। ओर बाद मे उन्होने शो छोड़ने का फैसला लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.