तारक मेहता के बापूजी का ऐसा लुक आपने पहले कभी नहीं देखा होगा।

तारक मेहता के बापूजी का ऐसा लुक आपने पहले कभी नहीं देखा होगा।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में बापूजी यानी चंपक चाचा का किरदार निभाने वाले अमित भट रियल लाइफ में काफी यंग और हैंडसम दिखते हैं. शो में सबसे बुजुर्ग व्यक्ति का किरदार निभाकर फेमस हुए अमित ने नए साल में अपनी एक तस्वीर से सबको चौंका दिया है. इस तस्वीर में वह एक खूबसूरत महिला के संग पोज दे रहे हैं.

अगर अब तक आप एक्टर अमित भट्ट की रियल लाइफ के बारे में नहीं जानते तो ये तस्वीर देख हैरान रह जाऐंगे. क्योंकि ये कोई और नहीं बल्कि उनकी रियल लाइफ पत्नी कृति भट्ट हैं. कृति वैसे तो लाइमलाइट से दूर ही रहती हैं. हालांकि अमित इंस्टाग्राम पर वाइफ और दोनों बेटों की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं. देअब इस तस्वीर को कई फैन पेज शेयर कर रहे हैं.

 

इस तस्वीर को देखकर यूजर्स मजेदार कमेंट कर रहे हैं. कोई कह रहा है कि ये जेठिया की मां हैं. तो कोई बोल रहा है कि दया की जगह अब बापूजी की पत्नी को शो में आना चाहिए. वहीं लोग अमित की भी जमकर तारीफ कर रहे हैं. अमित भट्ट पिछले 13 साल से यह किरदार निभा रहे हैं और आज हर कोई उन्हें इसी किरदार से जानता है.

 

पिछले कई सालों से फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं, लेकिन उन्हें स्टारडम और सफलता का स्वाद ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के ‘बापूजी’ बनकर मिला. आपको बता दें कि अमित भट्ट को इस रोल के लिए ऑडिशन लिए बिना ही साइन कर लिया गया था.

Leave a Reply

Your email address will not be published.