पुष्पा मूवी बनी 2021 की सबसे अधिक कमाई करने वाली मूवी।

पुष्पा मूवी बनी 2021 की सबसे अधिक कमाई करने वाली मूवी।

 

अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा’ ने बॉक्स ऑफर  ) पर दुनिया भर में 300 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। वहीं कबीर खान की ’83’ बुरी फ्लॉप साबित हुई है। फिल्म निर्माता अनिल थडानी की कंपनी AA Films ने एक पोस्टर जारी करते हुए बताया कि Pushpa The Riseजो कि इस सीरीज की पहली फिल्म है, उसने 300 करोड़ रुपए का कारोबार कर लिया है। इस तरह ये अक्षय कुमार की ‘सूर्यवंशी’ 290 करोड़ रुपए) और सुपरस्टार रजनीकांत की ‘अन्नाथे’
250 करोड़ रुपए को पीछे छोड़ दिया है।

 

 

वहीं 1983 में भारत की क्रिकेट विश्व कप जीत पर बनी फिल्म ’83’ का बजट 270 करोड़ रुपए बताया जा रहा है, जो कि 2015 में आई एसएस राजामौली की फिल्म ‘बाहुबली’ से भी ज्यादा है। बताया जा रहा है कि हर एक पूर्व खिलाड़ी को उनकी कहानी के लिए 7 से 3 करोड़ रुपए तक दिए गए, जिस कारण फिल्म का बजट बढ़ गया। इस फिल्म में रणवीर सिंह ने मुख्य किरदार निभाया है, जो पूर्व कप्तान कपिल देव की भूमिका में हैं।

 

 

दीपिका पादुकोण ने उनकी पत्नी का किरदार अदा किया है।निर्देशक कबीर खान ने फिल्म को मिल रही सुस्त प्रतिक्रिया पर कहा है कि हम कठिन समय में रह रहे हैं, ऐसे में ये मायने नहीं रखता और फिल्म ने जनता में एक भावनात्मक जगह बनाई है। उन्होंने कहा, “मुझे पता है ’83’ के साथ बॉक्स ऑफिस पर क्या हो रहा है।

 

 

 

मुझे लगता है इसके बारे में बात करना भी सही नहीं होगा। हमें अंदाज़ा नहीं था कि फिल्म की रिलीज के बाद 6 राज्य नाइट कर्फ्यू का ऐलान कर देंगे और बॉक्स ऑफिस का अहम हिस्सा दिल्ली में थिएटर्स पूरी तरह ही बंद कर दिए जाएँगे।” बता दें कि ’83’ ने अब तक भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 76 करोड़ रुपए का नेट कारोबार किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.