जेठालाल ने अपने बेटी के सफेद बालो को काला क्यों नहीं किया उसका दीया चौकाने बाला जवाब।

जेठालाल ने अपने बेटी के सफेद बालो को काला क्यों नहीं किया उसका दीया चौकाने बाला जवाब।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में जेठालाल   का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी ने अपनी बेटी के सफेद बालो को लेकर बड़ी बात कही है. बेटी की शादी किसी भी पिता के लिए बहुत भावुक क्षण होता है.हर पिता की तरह दिलीप जोशी भी अपनी बेटी नियति की शादी में ढोल-नगाड़े पर नाचे और मुस्कुराते चेहरे के पीछे आंसुओं को छिपाने की कोशिश भी की. अपनी बेटी को दुल्हन के रूप में देखकर दुनिया के हर पिता बेहद खुश नजर आते हैं लेकिन जेठालाल की बेटी को उनके सफेद बालों की वजह से लोगों ने काफी ट्रोल किया.

 

 

 

यह बात किसी पिता को परेशान भी कर सकती है लेकिन देश को हंसाने वाले जेठालाल ने जिस तरह अपनी बात रखी है वह लोगों को मुंहतोड़ जवाब है.वैसे भी दुल्हन बनी नियति शादी के जोड़े में अपने सफेद बालों के साथ काफी खिल रही थीं. शायद वे बालों को डाई कर काला कर लेतीं तो उनकी खूबसूरती और अधिक बढ़ जाती लेकिन शादी उनकी तो मर्जी भी. हो सकता है कि नियति ने कभी अपने बालों को रंगा ही ना हो तो उन्हें यह अजीब लगा ही ना हो.कई लोगों ने नियति के ब्राइडल लुक की काफी सराहना की.

 

 

कई लोग इस बात को लेकर असमंजस में थे कि नियति के बाल नेचुरली सफेद हो गए हैं या फिर जानबूझकर ग्रे रंग करवाया है. कई लोगों ने यह भी कहा कि नियति ने जानबूझकर अपने बाल काले नहीं किए. असल में जो हमें दिखता है हम वही मान लेते हैं, लेकिन लाइमलाइट से दूर रहने वाली नियति तो इस बात से अनजान ही थीं. नियति भले ही ग्लैमर की दुनिया से दूर रहकर सिंपल रहना चाहती हैं लेकिन इस सोशल मीडिया के जमाने में लोगों को तिल का ताड़ बनाने में जरा भी देर नहीं लगती.

 

नियति तो इस बात पर भरोसा करती हैं कि आप जैसे हो वैसे ही रहो, जो आपको प्यार करता है उससे इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ेगा, शायद यही सोचकर उन्‍होंने बालों को सफेद ही रहने दिया, लेकिन शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर आते ही लोगों की नजरें उनके सफेद बालों पर चली ही गईं. इसके बाद नियति के लुक को लोगों ने जज करना शुरु कर दिया. किसी ने इसे उनकी हिम्मत से जोड़ दिया तो किसी ने इसे उनके शो ऑफ से लेकिन अब जेठालाल ने इस पर पहली बार चुप्पी तोड़ी है.ओर इस पर जेठालाल ने ये बताया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.