83 मूवी ने 5 दिन में की इतनी कमानी।

83 मूवी ने 5 दिन में की इतनी कमानी।

83 को सिनेमाघरों में पुष्पा और स्पाइडरमैन- नो वे होम का सामना करना पड़ रहा है जो अभी भी मजबूती के साथ बनी हुई हैं। हालांकि 31 दिसम्बर को शाहिद कपूर मृणाल ठाकुर की जरसी की रिलीज पोस्टपोन होने के बाद 83 के सामने की चुनौतियां कुछ कम हुई हैं।भारतीय क्रिकेट टीम की पहली विश्व कप जीत पर बनी रणवीर सिंह की फिल्म 83 रिलीज के दूसरे हफ्ते में सधी हुई रफ्तार से आगे बढ़ रही है। फिल्म अब 60 करोड़ के पड़ाव को पार कर चुकी है। हालांकि, फिल्म का आगे का रास्ता ओमिक्रोन के चलते राज्यों में बढ़ रही सख्ती और पाबंदियों के चलते मुश्किल होने वाला है।

 

दिल्ली में सोमवार को येलो अलर्ट घोषित होने के बाद सिनेमाघर बंद किये जा चुके हैं। वहीं, कई राज्यों में नाइट कर्फ्यू के चलते नाइट शोज प्रभावित हुए हैं। ऐसे हालात में फिल्म ने मंगलवार को 6.70 करोड़ का नेट कलेक्शन कर लिया, जिसके साथ 83 का पांच दिनों का नेट कलेक्शन 60.99 करोड़ पर पहुंच गया है। इससे पहले फिल्म ने सोमवार को 7.29 करोड़ जमा किये थे।

 

83 को सिनेमाघरों में पुष्पा और स्पाइडरमैन- नो वे होम का सामना करना पड़ रहा है, जो अभी भी मजबूती के साथ बनी हुई हैं। हालांकि, 31 दिसम्बर को शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर की जरसी की रिलीज पोस्टपोन होने के बाद 83 के सामने की चुनौतियां कुछ कम हो गयी हैं। अब 7 जनवरी को आरआरआर रिलीज होगी, जो बड़ी फिल्म है। हालांकि, बहुत कुछ ओमिक्रोन और कोविड मामलों की रफ्तार पर निर्भर करेगा।

 

कबीर खान निर्देशित फिल्म में रणवीर सिंह ने तत्कालीन कप्तान कपिल देव का किरदार निभाया है। वहीं, दीपिका पादुकोण रोमी देव के रोल में हैं और फिल्म की सह-निर्माता भी हैं। फिल्म में लीजेंड्री खिलाड़ियों के किरदार कई बेहतरीन कलाकारों ने निभाये हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.