साउथ स्टार अल्लू अर्जुन की पुष्पा थियेटर के बाद अब रिलीज होंगी ओ पे।

साउथ स्टार अल्लू अर्जुन की पुष्पा थियेटर के बाद अब रिलीज होंगी ओ पे।

 

साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की हालिया रिलीज फिल्म पुष्पा थियेटर्स पर धमाल कर रही है। इस फिल्म को हिंदी दर्शकों से भी भरपूर प्यार मिला है। जिसके बाद अल्लू अर्जुन स्टारर-रश्मिका मंदाना स्टारर निर्देशक सुकुमार की फिल्म पुष्पा हिंदी बॉक्स ऑफिस से भी बंपर कमाई कर चुकी है। कोरोना काल के दौर में सिनेमाघर पहुंची अल्लू अर्जुन की फिल्म ने सिर्फ हिंदी बॉक्स ऑफिस से ही 11 दिनों में करीब 50 करोड़ रुपये की रकम जुटा ली है।

 

जबकि वर्ल्ड वाइड बॉक्स ऑफिस ये ये फिल्म करीब 200 करोड़ रुपये हासिल कर चुकी है।दिलचस्प बात ये है कि अब ये फिल्म ओटीटी का रुख कर रही है। सामने आई ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक ये फिल्म नए साल के मौके पर जनवरी महीने में डिजीटल प्लेटफॉर्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम की जाएगी। इसके साथ ही, वो दर्शक जो कोरोना की वजह से थियेटर नहीं पहुंच पाए,

 

 

घर बैठे इस फिल्म का लुत्फ उठा सकेंगे। इस खबर के बाद से ही लोग कयास लगा रहे हैं कि साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की ये फिल्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर भी बड़ा धमाका करेगी।बता दें कि अल्लू अर्जुन की सभी हिंदी डब फिल्में यू-ट्यूब पर शानदार प्रदर्शन करती हैं। इन फिल्मों को मिलियन्स में व्यूज मिलते है। यही वजह है कि अल्लू अर्जुन ने फिल्म पुष्पा के साथ हिंदी बेल्ट में भी कदम रखा।

 

 

इसी के साथ ये अल्लू अर्जुन-रश्मिका मंदाना और सुकुमार की पहली पैन इंडिया रिलीज फिल्म बनी है। हिंदी डब फिल्मों में अल्लू अर्जुन की धारदार एक्टिंग देखते हुए साउथ एक्टर पहले ही नॉर्थ इंडिया में पॉपुलर हो चुके हैं। ऐसे में उम्मीद है कि ये फिल्म ओटीटी पर भी दर्शकों को खूब एंटरटेन करेगी। तो क्या आप इस फिल्म को देखने के लिए एक्साइटेड हैं। अपनी राय हमें कमेंट कर बता सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.