युवराज सिंह करेगें क्रिकेट में वापसी। Ipl में होगे ये टीम के कप्तान।

युवराज सिंह करेगें क्रिकेट में वापसी। Ipl में होगे ये टीम के कप्तान।

क्रिकेट की दुनिया मे कुछ नाम है जिन्हें काफी पसन्द किया जाता है. जिन्होंने अपने खेल से सिर्फ भारत का ही नही बल्कि पूरी दुनिया के दिलो में अपनी जगह बनाई है. जिसके चलते आज के समय मे सभी लोग इनके खेल के दीवाने है. जब वह खिलाड़ी क्रिकेट से दूर होते है या रिटायर होते है तो पूरा देश भावुक होता है. ऐसे ही एक खिलाड़ी भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी युवराज सिंह है. जिसके चलते युवराज सिंह को आज के समय मे सभी लोग अच्छी तरह जानते है और उनके दीवाने भी है.

 

युवराज सिंह ने क्रिकेट से सन्यास ले लिया है लेकिन अभी कुछ समय पहले ही खबर आई है कि युवराज सिंह फिर से क्रिकेट की दुनिया मे बल्ले के साथ वापसी करेगे. बताया जा रहा कि युवराज सिंह आईपीएल के माध्यम से क्रिकेट की दुनिया मे फिर से वापसी करेगे और उसके बाद जल्द ही टीम इंडिया में भी खेल सकते है. युवराज सिंह इस साल आईपीएल मे टीम में एक मात्र खिलाडी के तौर पर नही बल्कि एक कप्तान के तौर पर खेलेगे. आइए आपको उस टीम के बारे में बताते है जिसके युवराज सिंह आईपीएल में कप्तान होंगे.युवराज सिंह , क्रिकेट की दुनिया मे यह नाम नही बल्कि एक बहुत बड़ी ब्रांड है जिसके चलते सभी लोग इन्हें अच्छी तरह जानते है.

 

 

 

युवराज सिंह के बारे में बताए तो इन्होंने इंग्लैंड जैसे मजूबत टीम के खिलाफ 6 गेंदों पर 6 छक्के लगाए थे. इसी के चलते आज के समय मे भी इन्हें सभी जानते है. वर्तमान समय मे उनके पास किसी भी चीज की कमी नही है जिसके चलते वह अपना जीवन बहुत ही अच्छी तरह व्यतीत करना पसंद करते है. युवराज सिंह ने अभी कुछ समय पहले ही बयान दिया था कि ” वह फिर से क्रिकेट की दुनिया मे वापसी करेगे बहुत जल्द ही. ”

 

 

युवराज ने यह बिल्कुल सच कहा था क्योंकि साल 2022 में होने वाले आईपीएल टूर्नामेंट में युवराज सिंह भी खेलते हुए नज़र आएगे. साल 2022 में होने वाले आईपीएल में बहुत सारे बदलाव हुए है जिसके चलते यह आईपीएल सबसे बेहतरीन आईपीएल होने वाला है. इस आईपीएल में 2 नई टीमें जुड़ी है जिसमे एक का नाम अहमदाबाद होगा और दूसरी का नाम लखनऊ होगा. युवराज सिंह जिस टीम से खेलते हुए नज़र आएगे उस टीम का नाम अहमदाबाद है. आइए आपको इस टीम में युवराज सिंह के किरदार के बारे में बताते है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.