नागा चैतन्य ओर समांथा तल्लाक के बाद फिर दिखे साथ में।

नागा चैतन्य ओर समांथा तल्लाक के बाद फिर दिखे साथ में।

साउथ स्टार सामंथा औरनागाचैतन्य तलाक के एलान के बाद फिर साथ दिखे तलाक के बाद पहली बार सामंथा और नागा को साथ में देखा गया. जान के पीछे की पूरी सचाई तलाक के एलान के बाद फिर साथ दिखे समांथाऔर नागा चेतनया ऐसा था दोनों का रवैयासामंथा और नागा चैतान्या टॉलीवुड स्टार सामंथा और नागा चैतन्य के तलाक की घोषणा से उनके सभी प्रशंसकों को झटका लगा.

 

वहीं अब लेटेस्ट रिपोर्ट्स के अनुसार बताया जा रहा है कि सामंथा और नागा चैतन्य को हैदराबाद के रामानायडू स्टूडियो में तलाक के एलान के बाद पहली बार साथ में देखा गया. इन रिपोर्ट्स के बाद चर्चा जोरों पर है कि क्या सामंथा और नागा अपने रिलेशन को एक और मौके देना चाहते हैं या फिर यूं ही तलाक के बाद भी अच्छी दोस्ती निभा रहे हैं. आइए आपको बताते है सामंथा और नागा की यूं साथ में दिखाई देने के पीछे की पूरी कहानी.

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक नागा चैतन्य और सामंथा को हैदराबाद के रामानायडू स्टूडियो में एक साथ देखा गया. अभिनेता कथित तौर पर ‘बंगाराजू’ की शूटिंग कर रहे थे और अभिनेत्री सामंथा उसी स्टूडियो में अपनी फिल्म ‘यशोदा’ की शूटिंग कर रही थीं.

 

इसके साथ ही बताया जा रहा है कि नागा चैतन्य और सामंथा ने इस दौरान एक दूसरे से कोई बातचीत नहीं की. अपनी शूटिंग के बाद दोनों अपनी गाड़ी में बैठकर रवाना हो गए. अभि वो साथ में शूटिंग के लिऐ आयथे या फिर कुच और बात के लिऐ वो पाता नहीं हे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.