श्रीशांत करेंगे 9 साल बाद इंडियन टीम में वापशी।

श्रीशांत करेंगे 9 साल बाद इंडियन टीम में वापशी।

भारत के पूर्व तेज गेंदबाज एस श्रीसंत को आगामी रणजी ट्रॉफी के लिए केरल की 24 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है. 38 वर्षीय खिलाड़ी लगभग नौ साल के अंतराल के बाद रेड-बॉल क्रिकेट में वापसी कर रहे हैं.श्रीसंत ने आखिरी बार 2013 में प्रथम श्रेणी मैच खेला था

 

 

, जब उन्हें मुंबई के खिलाफ शेष भारत के लिए ईरानी कप में खेलते हुए देखा गया था.2013 के आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग घोटाले में अपनी कथित संलिप्तता के लिए सात साल के निलंबन रहने के बाद, अनुभवी तेज गेंदबाज केरल की टीम में जगह पाने के बाद खुशी जाहिर की है.

 

श्रीसंत ने रविवार को ट्विटर पर लिखा, “9 साल बाद रणजी ट्रॉफी में वापसी करके अच्छा लग रहा है. मेरे प्यारे राज्य के लिए वास्तव में आप सभी का आभारी हूं.2013 में श्रीसंत कथित रूप से आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग कांड में शामिल थे, जहां उन्हें अजीत चंदीला और अंकित चव्हाण के साथ दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया था.

 

 

श्रीसंत पर आईपीएल के सातवें सीजन के दौरान स्पॉट फिक्सिंग का आरोप लगाया गया था, लेकिन सबूतों के अभाव में उन्हें सभी आरोपों से मुक्त कर दिया गया था. उनपर लगा प्रतिबंध 13 सितंबर, 2020 को समाप्त हो गया था.आपकों क्या लगता है कि श्रीशांत लोटेगे या नहि आप हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.