तारक मेहता के उल्टा चश्मा की ओल्ड दया भाभी के घर आने बाला हे नन्हा बच्चा।

तारक मेहता के उल्टा चश्मा की ओल्ड दया भाभी के घर आने बाला हे नन्हा बच्चा।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो की सबसे चहेती कलाकार दिशा वकानी यानी दयाबेन के लौटने का आज भी फैंस को इंतजार है. लेकिन सोशल मीडिया के जरिए दिशा चर्चा में बनी रहती हैं. दिशा को लेकर एक और नई खबर सामने आ रही है. चर्चा है कि दिशा वकानी दूसरी बार मां बनने जा रही हैं.इसकी अभी दिशा वकानी की तरफ से पुष्टि नहीं की गई है.

ये सारी अटकलें दिशा वकानी के फैनक्लब पर वायरल हो रही एक्ट्रेस की फोटो से हुई. जिनमें दिशा वकानी का बेबी बंप फ्लॉन्ट हो रहा है. दिशा की ये तस्वीरें तेजी से वायरल होने लगीं और लोग तभी से ये कयास लगा रहे कि एक्ट्रेस दूसरी बार मां बनने वाली हैं.तस्वीरों में दिशा का बेबी बंप साफ नजर आ रहा है. इससे ये तो साफ है कि एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं.

 

 

मगर उनकी ये तस्वीरें पुरानी भी हो सकती हैं. पहली प्रेग्नेंसी के वक्त की भी हो सकती हैं. इसलिए इन तस्वीरों का सच क्या है. क्या दिशा दूसरी बार मां बनने वाली हैं? इसपर अभी पर कयास ही लगाए जा रहे हैं. सच क्या है ये एक्ट्रेस ही बेहतर बता सकती हैं.मालूम हो, पहली प्रेग्नेंसी के वक्त मैटरनिटी लीव को लेकर शो से ब्रेक पर गईं दिशा वकानी ने अभी तक वापसी नहीं की है.

 

दिशा सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं हैं. इसलिए फैंस को उनके बारे में कम ही जानने और देखने को मिलता है. दिशा की बेबी बंप में तस्वीरें वायरल होने के बाद जहां कई फैंस खुश हैं तो कई इस बात को लेकर चिंतित हैं कि दिशा शो तारक मेहता में कब लौटेंगी

Leave a Reply

Your email address will not be published.