गो फर्स्ट कंपनी दे रही है फ्री में प्लेन यात्रा करने का मौका।

गो फर्स्ट कंपनी दे रही है फ्री में प्लेन यात्रा करने का मौका।

सस्ती उड़ान मुहैया कराने वाली एयरलाइन कंपनी गोफर्स्ट ने अपनी वेबसाइट   पर मुफ्त सीट और मुफ्त भोजन ऑफर की डिटेल शेयर की हैं. यह ऑफर 16 दिसंबर से 10 जनवरी, 2022 तक ही उपलब्ध है.एविएशन सेक्टर के अच्छे दिन फिर से लौट रहे हैं. और इन अच्छे दिनों का फायदा लोगों को मिलेगा.

 

सबकुछ सामान्य होने के बाद एयरलाइन कंपनियां ने फिर से ऑफर्स की शुरूआत कर दी है. प्राइवेट एयरलाइन गोफर्स्ट ( बेंगलुरू से चुनिंदा उड़ानों पर ‘मुफ्त सीटें और भोजन’ का ऑफर दिया है. अगर आप बेंगलुरू में रहते हैं और कहीं जाने का प्लान कर रहे हैं तो गो फर्स्ट एयरलाइन आपके लिए शानदार ऑफर लेकर आई है.

 

 

 

 

फ्री सीट और फ्री मील के बारे में ज्यादा जानकारी गोफर्स्ट की ऑफिशियल वेबसाइट से हासिल की जा सकती है.गोफर्स्ट एयरलाइन ने लिखा है कि वह बेंगलुरू से देशभर के विभिन्न गंतव्यों के लिए उड़ान भरने वाले यात्रियों के लिए विशेष ऑफ़र पेश कर रहे हैं!

 

 

 

अब बेंगलुरू से उड़ान भरते समय शानदार यात्रा का अनुभव करें. कंपनी ने बेंगलुरू से मुंबई, दिल्ली, रांची, वाराणसी, कोलकाता, लखनऊ और पुणे के लिए उड़ान भरने वाले यात्रियों के लिए मुफ्त सीट और मुफ्त भोजन का ऑफर दिया है. क्या आपकों इसके बारे में पाता था या नही कॉमेंट में ज़रूर बताएं

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.