सौरव गांगुली का बड़ा बयान |। विराट कोहली ने जबरदस्ती दिलाई थी ये खिलाडी को जगह।

सौरव गांगुली का बड़ा बयान |। विराट कोहली ने जबरदस्ती दिलाई थी ये खिलाडी को जगह।

बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली ने भारतीय टीम के स्टार ऑफ स्पिनर आर अश्विन की भारतीय टीम में वापसी को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने बताया कि किसके कहने पर अश्विन को टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में जगह मिली थी. गांगुली ने बताया कि मुझे नहीं पता था कि अश्विन टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम का हिस्सा होंगे या नहीं?

 

लेकिन कप्तान विराट कोहली चाहते थे कि ऐसा हो.सफेद बॉल क्रिकेट के लिए भारतीय टीम का हिस्सा अश्विन फिर से बन पाएंगे या नहीं? मुझे नहीं पता था, लेकिन विराट चाहते थे कि टी20 वर्ल्ड कप 2021 के लिए अश्विन भारतीय टीम का हिस्सा बनें और उन्हें जो मौका मिला, उन्होंने उसका पूरा फायदा उठाया.”सभी लोग आर अश्विन के बारे में बात करते हैं.

 

 

 

कानपुर टेस्ट के बाद राहुल द्रविड़ का बयान सुनिए, उन्होंने अश्विन को ऑल टाइम ग्रेट कहा था. आपको अश्विन का टैलेंट जज करने के लिए किसी रॉकेट साइंस की जरूरत नहीं है. मुझे ऐसा कोई कारण नहीं नजर आता कि मैं अश्विन को बैक ना करूं.

 

 

 

आप विनिंग टीम को देखिए। वह 2011 वनडे वर्ल्ड कप टीम का हिस्सा था, 2013 चैंपियंस ट्रॉफी के लिए भारतीय टीम का हिस्सा थे. चैंपियंस ट्रॉफी में उन्होंने सबसे ज्यादा विकेट लिए थे. जब सीएसके ने आईपीएल खिताब जीते, तब वह टीम के अहम गेंदबाज थे.”

Leave a Reply

Your email address will not be published.