पुष्पा मूवी रिव्यू ।

पुष्पा मूवी रिव्यू ।

 

 

 

साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म पुष्पा द राइज रिलीज हो चुकी हैं। फिल्म को ऑडिसन्स खूब पसंद कर रहे है और फिल्म के पहले दिन का हिन्दी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी शानदार रहा है।साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना स्टारर फिल्म पुष्पा द राइज रिलीज हो चुकी हैं। फिल्म को ऑडिसन्स खूब पसंद कर रही है

 

और पहले दिन का हिन्दी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी शानदार रहा है।पुष्पा को हिन्दी के साथ साथ कई भाषाओं में एक साथ रिलीज किया गया है। फिल्म को ऑडियन्स के साथ-साथ एनालेसिस क्रिटिक से अच्छे रिव्यू मिल रहे हैं। फिल्म ने बॉक्स ऑफिसर पर अच्छा कलेक्शन किया है। पुष्पा द राइज ने पहले दिन हिंदी\भाषा में 3 करोड़ से अधिक का बिजनेस किया है।

 

 

 

 

 

 

आपको बता दें कि कोविड़-19 के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन के खतरे के चलते अधिकांश क्षेत्रों में सिनेमाघर 50 प्रतिशत क्षमता के साथ ही खुले हुए हैं। लेकिन उसके बाजबूद फिल्म ने अच्छा कलेक्शन किया है। वही फिल्म ने सबसे ज्यादा बिजनेस आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में किया है। फिल्म ने आंध्र औऱ तेलंगाना में लगभग 30 करोड़ का बिजनेस किया है।

 

 

एक्शन रोमांस से भरपूर इस फिल्म का कहानी आंध्र प्रदेश के घने जंगल शेषचलम से लाल चंदन की लड़कियाों की तस्करी पर आधारित है। फिल्म में अभिनेता अल्लू अर्जुन लकड़ी काटने वाले दिहाड़ी मजदूर पुष्पा राज का किरदार निभा रहे हैं और अभिनेत्री रश्मिका मंदाना ने दूध बेचने वाली लड़की श्रीवल्ली का किरदार निभाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.