स्पाइडर मैन नो वे होम ने तोड़े रेकॉर्ड।

स्पाइडर मैन नो वे होम ने तोड़े रेकॉर्ड।

मारवल की ताजा पेशकश स्पाइडरमैन- नो वे होम ने दुनियाभर के साथ भारतीय बॉक्स ऑफिस पर भी तहलका मचा दिया है। फिल्म ने बेहतरीन ओपनिंग लेते हुए अक्षय कुमार की सूर्यवंशी को भी पीछे छोड़ दिया है। वहीं, एवेंजर्स एंडगेम के बाद भारत में सबसे अधिक कमाई करने वाली दूसरी हॉलीवुड फिल्म बन गयी है। वहीं, पैनडेमिक के बाद यह भारतीय बॉक्स ऑफिस पर किसी फिल्म की सबसे बड़ी ओपनिंग भी है।

 

 

माना जा रहा है कि दुनियाभर में पैनडेमिक के बाद रिलीज फिल्मों में स्पाइडर-मैन नो वे होम कमाई के नये रिकॉर्ड बना सकती है। वैरायटी मैगजीन ने 120 मिलियन डॉलर की कमाई ओपनिंग वीकेंड में करने का अनुमान दिया है। भारत में फिल्म अंग्रेजी के साथ हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ भाषाओं में रिलीज की गयी है।

 

स्पाइडर-मैन नो वे होम के साथ ही बॉक्स ऑफिस पर एक नई चुनौती छिड़ गयी है, जिसका सामना सिनेमाघर मालिक करेंगे। दरअसल, अगले 15 दिनों में हर हफ्ते एक बड़ी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर उतरेगी, जिसके चलते सिनेमाघर संचालकों के सामने स्क्रींस देना चुनौती होगी।

 

ये सभी फिल्में इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में शामिल हैं और इनसे बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन कमाई करने की उम्मीद की जा सकती है। ऐसे में किस फिल्म को कम स्क्रीन दें और किसी को ज्यादा, यह तय करना आसान नहीं होगा। आपकों क्या लगाता है की कितने रिकॉर्ड तोड़ेगा ये मूवी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.