इतने करोड़ रुपए में जैकलिन फर्नांडीज ने बनाया अपना ब्वॉयफ्रेंड।

इतने करोड़ रुपए में जैकलिन फर्नांडीज ने बनाया अपना ब्वॉयफ्रेंड।

 

 

एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना-माना नाम बन चुकी हैं। बीते दिनों एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस का नाम मनी लॉन्ड्रिंग मामले में सामने आया था। जिसके बाद से मामला काफी सुर्खियों में था। अब इस मामले में एक नया सबूत सामने आया है। जिसमें जैकलीन फर्नांडिस और सुकेश चंद्रशेखर के बीच नज़दीकियां निकलकर सामने आई है।

दोनों की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें उनके बीच अच्छी-खासी बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। बता दें कि जांच एजेंसी मनी लॉन्ड्रिंग मामले की जांच कर रही है। इस बीच उनके हाथ दोनों की ये तस्वीर लगी है। जिसमें जैकलीन सुकेश चंद्रशेखर के साथ दिखाई पड़ रही है। जानकारी के मुताबिक, ये तस्वीर तब की है, जब सुकेश अंतरिम जमानत पर तिहाड़ जेल से बाहर आया था।

 

 

जहां से वो चेन्नई के एक फाइव स्टार होटल में पहुंचता है। जहां दोनों की मुलाकात होती है। इसी दौरान की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जहां सुकेश के हाथ में आईफोन 12 प्रो दिख रहा है। बता दें कि ये वही फोन था, जिसमें इजराइल के सिम कार्ड का इस्तेमाल कर 200 करोड़ की वसूली की गई थी। ऐसे में हैरान करने वाली बात यही थी कि सुकेश अभी भी उसी फोन का इस्तेमाल कर रहा था। साथ ही इस तस्वीर में जैकलीन भी साथ दिख रही हैं।

 

 

ऐसे में ये तस्वीर जांच एजेंसी के लिए काफी अहम है।बता दें कि ईडी दिसंबर के पहले हफ्ते में ही मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में दिल्ली के एक कोर्ट में चार्जशीट दाखिल करेगी। जिसमें सुकेश और जैकलीन की दोस्ती का भी पूरा जिक्र किया जाएगा। एजेंसी से जुड़े सूत्रों की मानें तो सुकेश और जैकलीन के बीच करीब 4 बार चेन्नई में मुलाकात हुई। जिस दौरान सुकेश ने मुलाकात के लिए प्राइवेट जेट बुक किया था। इस दौरान सुकेश करीब डेढ़ महीने के लिए जेल से बाहर आया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.