जेठालाल ने शेर किए अपनी बेटी के सादी के फोटोज़ शेर।

जेठालाल ने शेर किए अपनी बेटी के सादी के फोटोज़ शेर।

 

दिलीप जोशी की बेटी नियति जोशी की शादी 11 दिसंबर को मुंबई के ताज होटल में बड़े ही धूमधाम से हुई। इस शादी में इंडस्ट्री के कई स्टार्स ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई। नियति की शादी यशोवर्धन मिश्रा से हुई है जिनके पिता अशोक मिश्रा इंडस्ट्री में ही लेखक हैं।तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के ‘जेठालाल’ यानी दिलीप जोशी इन दिनों अपनी बेटी की शादी को लेकर काफी चर्चा में रहें।

 

दिलीप जोशी की बेटी नियति जोशी की शादी 11 दिसंबर को मुंबई के ताज होटल में बड़े ही धूमधाम से हुई। इस शादी में ‘तारक मेहता’ शो के कलाकारों सहित इंडस्ट्री के कई स्टार्स ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई। नियति की शादी यशोवर्धन मिश्रा से हुई है जिनके पिता अशोक मिश्रा इंडस्ट्री में ही लेखक हैं। दिलीप जोशी की बेटी नियति की शादी की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुईं हैं।

 

 

लेकिन इसी बीच अब खुद दिलीप ने बेटी की शादी के कई खूबसूरत पलों की तस्वीरें पोस्ट कर फैंस को खास तोहफा दिया है।जेठालाल’ यानी दिलीप जोशी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी बेटी नियति जोशी की शादी की कई सारी तस्वीरें पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों ने अपने अंदर कई खूबसूरत पलों को समेट रखा है। पहली से लेकर आखिरी तस्वीर तक हर तस्वीर अपने आप में एक पिता और बैटी के कई फीलिंग्स को बयां करती दिख रही हैं।

 

 

पहली तस्वीर में नियति और यशोवर्धन मिश्रा नजर आ रहे हैं। वहीं दूसरी में दिलीप की पत्नी अपनी बेटी को दुल्हन के लिबास में देखकर सरप्राइज होती नजर आ रही हैं। तीसरी में दिलीप अपनी बेटी पर प्यरा लुटाते दिख रहे हैं। इन तस्वीरों के सामने आने के बाद फैंस लगातार दिलीप जोशी को बेटी की शादी की बधाई देते दिख रहे हैं।

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.