पलक तिवारी की ये वाली फोटोज आपके होश उड़ा देंगी।

पलक तिवारी की ये वाली फोटोज आपके होश उड़ा देंगी।

टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा श्वेता तिवारी बीते दिन एक इवेंट पर अपनी बेटी पलक तिवारी के साथ पहुंची थीं। इस इवेंट पर पलक तिवारी के नए गाने की सफलता का जश्न मनाया गया। इवेंट पर पलक तिवारी स्टाइलिश ड्रेस पहनकर पहुंची, जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं।

 

लक तिवारी की ये ड्रेस कुछ लोगों को पसंद नहीं आई है, जिन्होंने उन्हें जमकर ट्रोल किया है। लोगों ने पलक तिवारी को इंटरनेट पर जमकर खरी-खोटी सुनाई है।अदाकारा पलक तिवारी स्टाइलिश दिखने के चक्कर में ट्रोल हो गई हैं। फैंस ने उन्हें नई ड्रेस के लिए काफी बुरा भला कहा है।पलक तिवारी को खरी-खोटी सुनाने वालों में सबसे आगे श्वेता तिवारी के फैंस हैं।

 

 

श्वेता के फैंस कह रहे हैं कि पलक को ध्यान रखना चाहिए कि वो मां के साथ कैसे कपड़े पहनें| पलक तिवारी इवेंट पर जालीदार ड्रेस पहनकर पहुंची थीं। पलक की ड्रेस देखने के बाद लोगों ने कहा कि उन्हें ऐसी ड्रेस पहनने से पहले अपनी मां की इज्जत का तो ख्याल करना चाहिए था। अदाकारा पलक तिवारी इवेंट पर अपनी मां के साथ जमकर थिरकी थीं।

 

 

पलक का डांसिंग वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है।पलक तिवारी को फिगर फ्लॉन्ट करना भारी पड़ गया है। लोगों ने कहा है कि उन्हें थोड़े तमीज के कपड़े पहनने चाहिए। आपने ये वाले फोटोज़ देखें या नहीं वो आप हमे कॉमेंट करके ज़रूर बताएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.