सोनू और गोली का रिश्ता आया सामने।

सोनू और गोली का रिश्ता आया सामने

भारत मे एक शो आता हैं जिसका नाम तारक मेहता का उल्टा चश्मा है. इस शो की लोकप्रियता भारत मे सबसे ज्यादा मानी जाती हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि भारत मे इस शो को काफी ज्यादा पसन्द किया जाता है. इस शो के बारे में बताए तो इसे शुरू हुए 13 साल हो गए हैं लेकिन फिर भी आज के समय मे इस शो को काफी ज्यादा पसन्द किया जाता हैं. इस शो का हर एक किरदार बहुत ही ज्यादा महत्वपूर्ण है और यही बहुत बड़ा कारण है जिसके चलते वर्थमान समय मे इस शो की टीआरपी आसमान छू रही हैं. वर्थमान समय में शो के दो किरदार काफी ज्यादा चर्चा का विषय बने हुए हैं जिसके चलते सभी लोग इन दोनों की ही बाते कर रहे हैं. जिन दो किरदारों की हम बात कर रहे हैं उनका नाम सोनू और गोली है.

 

सोनू और गोली की कुछ ऐसी तस्वीरे सामने आ रही है जिसके चलते सभी लोग इन दोनो के बीच के अंजान रिश्ते के बारे में बाते कर रहे हैं. लोगो का कहना है कि गोली सोनू को डेट कर रहे हैं और साथ समय बिता रहे हैं. आइये आपको दोनो के बीच के अनजान रिश्ते के बारे में बताते हैं.तारक मेहता के शो के किरदार हमेशा ही चर्चा का विषय बने हुए रहते हैं जिसके चलते सभी लोग उन किरदारों की बाते करते रहते हैं. इस समय शो में सोनू का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री निधि भानुशाली और गोली का किरदार निभाने वाले अभिनेता कुश शाह के बीच का अनजान रिश्ता चर्चा का विषय बना हुआ है जिसके चलते साभी लोग इन दोनो की ही बाते कर रहे हैं. सोनू शो में आत्माराम बिड्डे की बेटी रहती हैं

 

और गोली डॉक्टर हाथी के के बेटे का किरदार निभाते हैं. शो में दोनो को टप्पू सेना के सदस्य के नाम से जाना जाता हैं. अभी कुछ समय पहले ही सोनू की और गोली की ऐसी तस्वीर सामने आई है जिसे देखने के बाद साफ जाहिर होता है कि दोनो एक-दूसरे के साथ समय बिता रहे हैं वह भी सोनू के घर मे ही. इस फोटो को देखने के बाद सभी के मन मे यह सवाल आना बिल्कुल जाहिज है कि आख़िर सोनू और गोली के बीच मे ऐसा कोनसा रिश्ता है जिसके चलते दोनो एक साथ घर मे समय व्यतीत कर रहे हैं.

 

 

आइए आपको दोनो के रिश्ते के बारे में बताते हैं जिससे अभी तक सभी लोग अनजान थे.सोनू का किरदार निभाने वाली निधि भानुशाली इन दिनों सोशल मीडिया और खाफ़ी ज्यादा चर्चा का विषय बनी हुई है जिसके चलते सभी लोग इन्ही की बाते कर रहे हैं. निधि इस समय तारक मेहता के शो में गोली का किरदार निभाने वाले अभिनेता कुश शाह के साथ नज़र आ रही हैं. इसी के चलते वर्थमान समय मे सभी लोग इन दोनों की बाते कर रहे हैं. निधि और कुश एक-दूसरे के साथ समय व्यतीत कर रहे हैं वह भी सोनू के ही घर मे. अभी कुछ समय पहले ही सोनू गोली के साथ कपल पोज़ में तस्वीरे खिचांती हुई नजर आई हैं. इस फ़ोटो में सोनू गोली के कँधे पर अपना हाथ रख रखी है और ऐसा प्रतीत हो रहा हैं कि दोनो के बीच का रिश्ता एक दोस्त से भी बढ़कर हो गया है. हालांकि अभी तक इन दोनों ने अपने रिश्ते की सच्चाई नही बताई है लेकिन इस तस्वीर से साफ जाहिर होता है कि दोनो एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.