सादी के बाद विकी और केट ने किए हल्दी के फोटोज शेर।

सादी के बाद विकी और केट ने किए हल्दी के फोटोज शेर।

बॉलीवुड फिल्म स्टार विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने 9 दिसंबर को राजस्थान के शाही महल में शादी रचाई थी। इस स्टार कपल की शादी के बाद सामने आई वेडिंग फोटोज ने लोगों का ध्यान खींच लिया था। ये तस्वीरें खूब वायरल हुईं। विक्की कौशल और कटरीना कैफ की शादी में मोबाइल फोन ले जाना अलाउड नहीं था।

 

यही वजह है कि इस स्टार कपल की शादी की तस्वीरों को आधिकारिक तौर पर खुद विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने ही रिलीज किया है। अब इस स्टार कपल ने शादी के बाद अपनी शादी की हल्दी सेरेमनी की फोटोज शेयर की है। जो इंस्टाग्राम पर हंगामा मचा रही है। यहां देखें विक्की कौशल-कटरीना कैफ की हल्दी सेरेमनी की फोटोज।

 

 

 

बॉलीवुड स्टार विक्की कौशल और कटरीना कैफ ने हल्दी सेरेमनी में एक साथ फोटोज क्लिक करवाईं। कटरीना कैफ और विक्की कौशल ने हल्दी सेरमेनी में एक दूसरे को जमकर हल्दी लगाई।हल्दी सेरेमनी में कटरीना कैफ विक्की कौशल के साथ बेहद खुश नजर आ रही थी।

 

 

इन तस्वीरों में दोनों की खुशी साफ झलक रही है।इन तस्वीरों में फिल्म स्टार कटरीना कैफ को हल्दी सेरेमनी में बिल्कुल रानियों की तरह दुलार किया गया।विक्की कौशल को हल्दी सेरेमनी में बिल्कुल राजाओं की तरह नहलाया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.