सलमान ख़ान के अंतिम ने दीया तड़प मूवी को टक्कर।

सलमान ख़ान के अंतिम ने दीया तड़प मूवी को टक्कर।

अहान शेट्टी की डेब्यू फिल्म तड़प रिलीज के बाद से अपनी कमाई की रफ्तार को वीकेंड के बाद कम हो गया है। तारा सुतारिया और अहान शेट्टी की केमिस्ट्री के साथ फिल्म के डायलॉग और एक्शन को भी काफी पसंद किया गया। तड़प फिल्म में अहान शेट्टी का डेब्यू सफल माना जा रहा है।

 

कोरोना वायरस के माहौल में भी रिलीज होकर तड़प ने बॉक्स ऑफिस पर फिलहाल 17 करोड़ से अधिक की कमाई हुई है। तड़प को रिलीज हुए पांच दिन हो चुके हैं। तड़प ने अपनी कमाई जारी रखी है। तड़प फिल्म के लिए वीकेंड के बाद कमाई का स्तर कम हो गया है।तड़प के अभी तक के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तुलना की जाए तो सलमान खान और आयुष शर्मा के अंतिम के मुकाबले तड़प की कमाई पीछे रह गई है।

 

 

तड़प भले ही सिनेमाघर में सोलो रिलीज हुई है। कहीं ना कहीं सलमान खान की अंतिम फिल्म का जादू तड़प पर भारी पड़ता हुआ दिखाई दे रहा है।अंतिम को सिनेमाघर में रिलीज हुए 10 दिन हो गए हैं। इसके बाद भी अहान शेट्टी की तड़प को सलमान खान और आयुष शर्मा की अंतिम ने कमाई के लिहाज से पीछे छोड़ दिया है।

 

 

तड़प की अभी तक की बॉक्स ऑफिस कमाई देखी जाए तो पहले दिन तड़प की कमाई 4.05 करोड़ की रही है।दूसरे दिन तड़प का बिजनेस 4.25 करोड़ का रहा है। तीसरे दिन भी तड़प की कमाई सबसे अच्छी 5.25 करोड़ की रही है। चौथे दिन तड़प ने 2.25 करोड़ की कमाई की। पांचवें दिन सबसे कम तड़प की बॉक्स ऑफिस कमाई 2 करोड़ की रही है

Leave a Reply

Your email address will not be published.