रोहित शर्मा ने बताया कि आज तक कोहली क्यों एक भी t। ट्रॉफी इंडिया को नहीं जीता पाए।

रोहित शर्मा ने बताया कि आज तक कोहली क्यों एक भी t। ट्रॉफी इंडिया को नहीं जीता पाए।

विराट कोहली के प्रशंसक लगातार सोशल मीडिया पर बीसीसीआई, चीफ सेलेक्टर और कोच राहुल द्रविड़ पर भड़ास निकाल रहे हैं. इस बीच रोहित शर्मा ने टीम को एक भी खिताब न जिता पाने और कोहली की कप्तानी पर बड़ा बयान दिया है.बीसीसीआई ने 2023 में होने वाले वनडे वर्ल्डकप से पहले विराट कोहली को कप्तानी से बर्खास्त करके रोहित शर्मा को कमान सौंप दी है.

 

इससे कोहली के फैंस नाराज हैं.विराट कोहली के प्रशंसक लगातार सोशल मीडिया पर बीसीसीआई, चीफ सेलेक्टर और कोच राहुल द्रविड़ पर भड़ास निकाल रहे हैं. इस बीच रोहित शर्मा ने टीम को एक भी खिताब न जिता पाने और कोहली की कप्तानी पर बड़ा बयान दिया है.रोहित शर्मा ने कोहली द्वारा टीम इंडिया को एक भी आईसीसी ट्रॉफी न जिता पाने पर कहा कि इसके लिए बहुत मेहनत और लगन की जरूरत होती है.

 

 

मुझे नहीं पता, बिल्कुल आप कप्तान के तौर पर वर्ल्ड कप जीतना चाहते हैं. कौन नहीं चाहता कि वह वर्ल्ड कप ट्रॉफी उठाएं. लेकिन उसके लिए हमें काफी काम करना होगा.रोहित ने कहा कि उसके लिए सभी को काफी मेहनत करनी होगी, अपने रोल को समझना होगा, उसके हिसाब से खेलना होगा.

 

 

आईपीएल खेलने के लिए पूरा सीजन होता है और खिलाड़ी यह सोचकर निश्चिंत हो सकते हैं कि उन्हें कम से कम 13-14 मैच खेलने के लिए मिलेंगे, लेकिन जब आप टीम इंडिया के लिए खेलते हैं तो प्रतिद्वंद्विता काफी ज्यादा होती है, कुछ खराब मैच के चलते आप टीम से बाहर हो सकते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.