सोनू सूद बने साल के सबसे चर्चित सितारे।

सोनू सूद बने साल के सबसे चर्चित सितारे।

 

 

 

सोशल मीडिया में अगर फेसबुक पर लोग रिश्ते, नाते, प्यार, वफ़ा की बातें करते हैं तो इंस्टाग्राम पर वह सुनाते हैं अपने बदलते अंदाज का हाल लेकिन जब बात सूचनाओं और जानकारियों की आती है तो देश विदेश में सबकी पहली पसंद ट्विटर ही होता है। और, दूसरे तमाम क्षेत्रों की तरह मनोरंजन जगत में भी ट्विटर का काफी बोलबाला रहा है।

 

 

 

 

 

 

इस साल ट्विटर पर सक्रिय लोगों में से सबसे आगे कौन सी फिल्में, कलाकार और विषय रहे, इसका नतीजा आ गया है। हिंदी सिनेमा में बाजी जहां सोनू सूद और आलिया भट्ट के हाथ लगी है वहीं छोटे परदे की दुनिया के मामले में लोगों के दिलों पर सिद्धार्थ शुक्ला का राज अब भी कायम है। लेकिन, ट्विटर पर बात अगर फॉलोअर्स की करें और पैमाना रीट्वीट और मोस्ट कोटेड ट्वीट्स का हो तो हिंदी सिनेमा के सितारे अपने दक्षिण भारतीय साथियों के सामने कहीं नहीं ठहरते।

 

 

बीते साल की तरह इस साल भी ट्विटर पर सबसे ज्यादा रीट्विट किए गए सितारे अभिनेता विजय ही रहे।साल 2021 की शुरुआत अपनी फिल्म ‘मास्टर’ से करने वाले अभिनेता विजय की ट्विटर पर गजब की फैन फॉलोइंग है। 1 जनवरी 2021 से लेकर 15 नवंबर 2021 के बीच भारत में जिस ट्वीट को सबसे ज्यादा रीट्वीट और लाइक किया गया,

 

 

वह ट्वीट अभिनेता विजय की आने वाली फिल्म ‘बीस्ट’ का फर्स्ट लुक है। इस ट्वीट पर विजय के प्रशंसकों ने बेइंतहा प्यार बरसाया। करीब साढ़े तीन लाख लाइक्स, 10 हजार से ऊपर कोट ट्वीट्स और करीब डेढ़ लाख रीट्वीट्स के साथ ये ट्वीट देश का सबसे लोकप्रिय ट्वीट बनने में कामयाब रहा। पिछले साल भी विजय की अपने प्रशंसकों के साथ ली गई एक सेल्फी ने ट्विटर पर ये रिकॉर्ड बनाया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published.