सनाया कपूर ने अपने फ़ोटो से उड़ाये लोगो के होश।

सनाया कपूर ने अपने फ़ोटो से उड़ाये लोगो के होश।

शनाया कपूर ने हाल ही में अपनी पहली फिल्म की शूटिंग शुरू की है। शूटिंग शुरू होने पर संजय ने शनाया के बचपन से लेकर बड़े होने तक की कई तस्वीरें साझा करके उन्हें विश किया था। संजय ने शनाया को खूब मेहनत करने की नसीहत दी थी।

 

बॉलीवुड में जल्द ही एक और कपूर गर्ल बड़े पर्दे पर अपना हुनर दिखाने के लिए बेताब है। यह हैं संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी शनाया कपूर। शनाया करण जौहर की फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं, मगर सोशल मीडिया में पहले ही काफी मशहूर हैं। शनाया के इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक मिलियन फॉलोअर्स हैं और उनकी तस्वीरों को खूब लाइक्स और कमेंट्स मिलते हैं।

शनाया ने अब अपनी कुछ नई तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिनमें वो नीले रंग का क्लीवेज गाउन पहने हुए हैं। बालों को बन के अंदाज में बांधे हुए शनाया बेहद आकर्षक और खूबसूरत दिख रही हैं। उनकी इन फोटोज पर परिवार, दोस्तों के अलावा कई फॉलोअर्स ने कमेंट किये हैं। एक ने लिखा कि चांद पर दाग हो सकता है, मगर शनाया की खूबसूरती बेदाग है। किसी ने शनाया को प्रैटी बोला तो कोई गॉर्जस कह रहा है। कई फॉलोअर्स ने फायर और दिलों की इमोजी बनाकर शनाया की तारीफ की है।शनाया ने हाल ही में अपनी पहली फिल्म की शूटिंग शुरू की है। शूटिंग शुरू होने पर संजय ने शनाया के बचपन से लेकर बड़े होने तक की कई तस्वीरें साझा करके उन्हें विश किया था। संजय ने शनाया को खूब मेहनत करने और फोकस बनाये रखने की नसीहत दी थी।

22 मार्च को करण ने सोशल मीडिया के जरिए शनाया की बॉलीवुड यात्रा शुरू होने की जानकारी दी थी। करण ने टैलेंट मैनेजमेंट कंपनी शुरू की है, जिसे शनाया कपूर ने भी ज्वाइन किया है। इनका नाम डीसीए है। करण ने शनाया के फोटोशूट की तस्वीरें शेयर करके लिखा था- डीसीए स्क्वॉड में स्वागत है शनाया। इस जुलाई धर्मा मूवीज के साथ शुरू हो रहा तुम्हारा पहली फिल्म का सफर यादगार और रोमांचक होने वाला है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.