पुष्पा मूवी का ट्रेलर देखकर लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं मूवी का।

पुष्पा मूवी का ट्रेलर देखकर लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं मूवी का।

अल्लू अर्जुन की ये फिल्म कहानी बताती है एक रेड सैंडलवुड यानी लाल चंदन लकड़ी के स्मगलर की. नाम है पुष्पा राज. जो किसी ज़माने में कुली हुआ करता था. लेकिन किसी वजह से अब स्मगलर बन गया. वो भी छोटा-मोटा नहीं, ऐसा जिसके इलाके में आने से पुलिसवाले घबराएं. रेड सैंडलवुड लोगों के लिए सोने के बराबर है, ऐसा सोना जो ज़मीन में उगता है. पुष्पा अकेला नहीं, जिसकी नीयत इस सोने को लेकर खराब है. लाइन में और भी खिलाड़ी लगे हैं, और फिर पुलिस तो है ही. इन सब को रोकने के लिए.

 

पुष्पा की कहानी के विलन हैं भंवर सिंह शेखावत, एक पुलिसवाला. हालांकि, ट्रेलर में हमें उसे या उसके बारे में ज्यादा देखने को नहीं मिलता. लास्ट में दिखाई देते हैं, पुष्पा से पार्टी मांगने के लिए. ‘पुष्पा’ का सेकंड पार्ट भी आएगा. इसलिए कयास लगाए जा रहे हैं कि उनका रोल सेकंड पार्ट में ज्यादा होगा. मलयालम एक्टर फहद फ़ाज़िल भंवर के कैरेक्टर से तेलुगु सिनेमा में डेब्यू करने जा रहे हैं. ‘पुष्पा’ का ट्रेलर आप नीचे देख सकते हैं

 

.हीरो और विलन की बात हो गई, अब बात लीडिंग लेडी की. रश्मिका मंदाना ने श्रीवेली का कैरेक्टर पोर्ट्रे किया है. जिसे देखकर लगता है कि ज़िंदगी को एंजॉय करने वाली लड़की है. बस उसके बारे में अखरता है तो उसकी स्किन का कलर. जो कि टैन है. बाकी पुष्पा को केंद्र बिन्दु बनाकर लिखी गई कहानी में उन्हें कितना स्पेस मिलेगा, ये फिल्म आने पर पता चलेगा.

 

 

ट्रेलर में हमें और भी किरदार देखने को मिलते हैं. जिनके बारे में ज्यादा कुछ पता नहीं चलता. बस उनके चेहरे की एक झलक से उनके इंटेंशन समझ आ जाते हैं, और उन्हें जानने की जिज्ञासा बढ़ जाती है.पुष्पा’ का ट्रेलर लगातार अपनी मास अपील कैरी कर के रखता है. फिर चाहे वो पुष्पा का ट्रक उड़ाना हो, हवा में उछलकर स्लो मोशन किक मारनी हो, या फिर सीटीमार टाइप डायलॉग डिलीवर करने हो.

Leave a Reply

Your email address will not be published.