हुमा कुरैशी को ऐसे कपड़ो में देख कर लोग बोले पूरे कपड़े खरीदने के पैसे नहीं हे क्या।

हुमा कुरैशी को ऐसे कपड़ो में देख कर लोग बोले पूरे कपड़े खरीदने के पैसे नहीं हे क्या।  

हुमा का सोशल मीडिया में एकदम बदला हुआ रूप यूजर्स के सामने आ रहा है जिसे खूब सराहा जा रहा है मगर कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं जो हुमा के इस खुलेपन के फेवर में नहीं दिखते। उन्हें हुमा का बोल्ड ड्रेसेज में फोटोशूट करवाना रास नहीं आ रहा है।सोनी लिव की वेब सीरीज महारानी में अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए फिल्मफेयर ओटीटी अवॉर्ड्स में नॉमिनेट हुईं हुमा कुरैशी इन दिनों सोशल मीडिया में अपने बदले हुए अंदाज के लिए चर्चा में हैं।

 

पॉलिटिकल सीरीज में साड़ी में लिपटी गृहिणी से प्रदेश के मुख्यमंत्री तक का सफर तय करने वाला किरदार निभाने के लिए सुर्खियों में आयीं हुमा का सोशल मीडिया में एकदम बदला हुआ रूप यूजर्स के सामने आ रहा है, जिसे खूब सराहा जा रहा है, मगर कुछ यूजर्स ऐसे भी हैं, जो हुमा के इस खुलेपन के फेवर में नहींदिखते। उन्हें हुमा का बोल्ड ड्रेसेज में फोटोशूट करवाना रास नहीं आ रहा है और वो उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

 

 

 

हाल ही में हुमा ने एक वेडिंग मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया, जिसमें वो सफेद रंग के लो-कट क्लीवेज ब्राइडल गाउन में नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों में हुमा बेहद खूबसूरत दिख रही हैं। कई बॉलीवुड सेलेब्स ने इन तस्वीरों पर कमेंट किये हैं। वहीं, फैंस ने भी तस्वीरों पर शानदार कमेंट किये हैं।कई ने इमोजी के जरिए हुमा की तस्वीरों को पसंद किया है।

 

 

हालांकि, कुछ यूजर्स ट्रोल कर रहे हैं। ऐसे ही एक यूजर ने लिखा कि पूरे कपड़े पहनने के लिए पैसे कम पड़ जाते हैं? कुछ ने मजाक भी किया और पूछा कि दूल्हा कहां है? कुछ ने एक्ट्रेस की खूबसूरती की तारीफ करते हुए लिखा- माशाअल्लाह, नजर ना लगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.