सूर्यवंशी ने तोड़े इतने रिकॉर्ड।

सूर्यवंशी ने तोड़े इतने रिकॉर्ड।

सलमान खान और आयुष शर्मा की अंतिम और अक्षय कुमार की सूर्यवंशी ने बॅाक्स ऑफिस पर अपनी कमाई का सिलसिला जारी रखा हुआ है। अंतिम की सबसे बड़ी यूएसपी सलमान खान को माना जा रहा है। इसकी वजह यह भी है कि कोरोना काल में पहली बार सलमान खान की कोई फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज हुई है।इसके साथ ही फिल्म का डायरेक्शन और कहानी के साथ आयुष शर्मा के करियर की यह एक अच्छी फिल्म मानी जा रही है। आपको बता दें कि अंतिम ने बॅाक्स ऑफिस पर 7 वें दिन भी दमदार कमाई की है। कोरोना महामारी के बीच सिनेमाघर में कई बहुप्रतिक्षित फिल्में रिलीज हुई हैं।

 

लेकिन केवल अंतिम और सूर्यवंशी ही कमाई के लिहाज से अपना अच्छा प्रदर्शन दिखा पा रही हैं।वैसे इस मामले में सूर्यवंशी ने कई बड़ी फिल्मों जैसे की सत्यमेव जयते 2, बंटी और बबली 2 के साथ हाल में रिलीज हुई कई फिल्मों को पछाड़ दिया है। यहां तक कि अंतिम भी सूर्यवंशी की कमाई को अंतिम दौर में नहीं पहुंचा पाई है।सूर्यवंशी ने भारतीय बॅाक्स आफिस पर 200 करोड़ का आंकड़ा पूरा करने के केवल कुछ कदम दूर है। रहा सवाल अंतिम का तो सलमान खान ने इसके प्रमोशन के साथ फिल्म के निर्माण में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

 

 

 

अंतिम मराठी फिल्म मुल्शी पटर्न का रीमेक है। महेश मांजेरकर ने इसका निर्देशन किया है। अंतिम की बॅाक्सऑफिस पर 7 वें दिन कमाई पर नजर डाली जाए तो अभी तक 26.25 करोड़ की कमाई फिल्म ने कर ली है।फिल्म जानकारों के अनुसार सलमान खान, आयुष शर्मा की अंतिम ने सातवें दिन 2.25 करोड़ का बिजनेस किया है। अभी तक अंतिम की बॅाक्स आफिस कमाई देखी जाए तो शुक्रवार को अंतिम ने 5.03 करोड़, शनिवार को 6.03 करोड़, रविवार को 7.55 करोड़, सोमवार को 3.24 करोड़ रुपए की कमाई की है।

 

 

 

मंगलवार को अंतिम की कमाई 2.75 करोड़ की हुई है।रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी सूर्यवंशी ने सिनेमाघर में रिलीज के 27 दिन के बाद भी अपनी कमाई का सिलसिला जारी रखा है। 27 दिनों में सूर्यंवंशी का नेट कलेक्शन 190.88 करोड़ का हो गया है। इसी से आप अंदाजा लगा सकते हैं कि सूर्यवंशी 200 करोड़ का आंकड़ा आसानी से पार कर जाएगी। 200 करोड़ तक पहुंचने के लिए सूर्यवंशी को केवल 9 करोड़ की जरूरत है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.