मनी हैस्ट रिवियु।

मनी हैस्ट रिवियु।

मनी हाइस्ट का अंतिम सीजन वैसा ही रोमांचक है जैसे पिछले सीजन थे. इसके अंत के साथ एंटरटेनमेंट की दुनिया का एक अध्याय पूरा हुआ.यह कुछ-कुछ वैसा है, जैसे कोई रोमांचक सपना खत्म हो जाए और आप अपनी दुनिया में फिर लौट आएं. बात है मनी हाइस्ट के पांचवे सीजन के दूसरे वॉल्यूम के साथ इस कहानी के अंत की. तमाम लोगों द्वारा अद्भुत और अकल्पनीय मानी गई इस स्पेनिश सीरीज का क्लाइमेक्स वैसे ही हुआ,

 

जैसी अपेक्षा थी. अंतिम मिनटों तक यह आपको अगले मोड़ का अनुमान नहीं लगाने देती. आप रफ्तार से इसके साथ सफर में रहते हैं. आप दावे से कुछ नहीं कह पाते कि बैंक ऑफ स्पेन में हो रही सोने की चोरी का अंजाम क्या होगा. तब भी नहीं, जब दुनिया की इस महानतम चोरी की योजना बनाने वाले प्रोफेसर (अल्वारो मोर्ते) की टीम के नौ लोग बैंक के अंदर हैं और उन्हें खत्म करने के इरादे से बाहर सशस्त्र फौज खड़ी है. दोनों में जंग छिड़ी है.

 

 

नेटफ्लिक्स पर रिलीज मनी हाइस्ट की अंतिम पांच कड़ियों का रोमांच जबर्दस्त है. बार-बार लगता है कि बस, कर्नल तमायो (फर्नांडो कायो) और उसके फौजी किसी भी पल जीत सकते हैं. प्रोफेसर की टीम खत्म हो जाएगी लेकिन तभी पासा पलटता है. ऐसा भी मौका आता है जब इंस्पेक्टर एलिसिया सिएरा (नजवा निमरी) प्रोफेसर को बंदी बना लेती है और उसे लेकर कर्नल तमायो के घर तक जा पहुंचती है लेकिन तस्वीर नाटकीय ढंग से बदल जाती है.

 

 

 

इधर प्रोफेसर की मुश्किलें बढ़ती हैं और उधर, बैंक से उसके साथी 90 टन सोना पिघला कर बाहर निकाल देते हैं. क्या सोना सही जगह पहुंचेगा, क्या प्रोफेसर और उसकी टीम कामयाब होगी, जब आपको लगता है कि हां, ऐसा ही होगा कि तभी सोना गायब हो जाता है. यह कहानी का जबरदस्त झटका है. अब सवाल यह कि क्या सोना प्रोफेसर की टीम को वापस मिलेगा या किसी और के हाथ लगेगा. जैसे-जैसे एपिसोड बढ़ते हैं, उत्तेजना बढ़ती है. आपने अब तक देखा या नही कॉमेंट में जरूर बताना।

Leave a Reply

Your email address will not be published.