PUBG में उड़ा दिया 3 लाख रुपिया।

PUBG में उड़ा दिया 3 लाख रुपिया।

झालावाड़ शहर के गागरोन रोड का रहने वाला एक नाबालिग PUBG खेलने की लत में इतना डूब गया कि उसने अपने घर की तिजोरी ही खाली कर दी. नाबालिग ने पबजी खेल-खेल कर 3 लाख रुपये उड़ा दिए.मोबाइल पर गेम खेलने की लत बढ़ती जा रही है और इसके साइड इफेक्ट भी सामने आ रहे हैं. राजस्थान के झालावाड़ शहर के 13 साल के नाबालिग बच्चे ने PUBG खेल की लत के कारण अपने ही घर से तीन लाख रुपये उड़ाकर खेल में लगा दिए. इस मामले में बच्चे के पड़ोसी पर केस दर्ज कराया गया है.

 

 

दरअसल, झालावाड़ शहर के गागरोन रोड का रहने वाला एक नाबालिग लड़का PUBG खेलने की लत में इतना डूब गया कि उसने अपने घर की तिजोरी ही खाली कर दी. नाबालिग ने PUBG खेल-खेल कर 3 लाख रुपये उड़ा दिए. उसके परिजनों का कहना है कि उनके बेटे की इस लत का फायदा पड़ोस में ई-मित्र की दुकान चलाने वाले युवक ने उठाया है.

 

ई-मित्र चलाने वाला युवक नाबालिग को घर से पैसे लाने को मजबूर करता था और खुद के रेफरल कोड से इक्विपमेंट्स खरीदवा रहा था. पैसे नहीं लाने पर अगले दिन दोगुने पैसे लाने की धमकी देता था. ऐसे में परिजनों ने कोतवाली थाने में मामला दर्ज करवाया है.

 

नाबालिग के मामा ने बताया कि उसके भांजे को पड़ोस में ई-मित्र की दुकान चलाने वाले शाहबाज खान ने 21 जून को अपने पास बुलाया और अपने झांसे में लेकर PUBG में इक्विपमेंट्स खरीदने की बात कही. साथ ही नाबालिग से उसके पिता के आधार कार्ड, पैन कार्ड, मोबाइल और बैंक अकाउंट की जानकारी भी मंगवा ली।

Leave a Reply

Your email address will not be published.