तारक मेहता के उल्टा चश्मा के ओल्ड टप्पू की होगी बिग बॉस में एंट्री।

तारक हता के उल्टामे चश्मा के ओल्ड टप्पू की होगी बिग बॉस में एंट्री।

टप्पू के किरदार से अलग अपने बारे में बोलते हुए भव्य ने कहा मुझे दर्शकों से इतना प्यार मिला जिसमें कई महिलाओं ने कहा है ये तो मेरा छोटा सा कृष्णा है। टप्पू के किरदार ने मुझे बहुत कुछ दिया है लेकिन मैं उस छवि से बाहर निकलना चाहता हूं।तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ पिछले 13 सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। शो में टप्पू का किरदार निभाने वाले भव्य गांधी दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर हैं।

उनके सोशल मीडिया पेज पर लोग उनसे जुड़ी अपडेट का इंतजार करते हैं। तारक मेहता छोड़ने के बाद भव्या ने गुजराती फिल्मों के तरफ रूख कर लिया था। अब खबरें आईं कि वो जल्द ही बिग बॉस 15 में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाले हैं।ईटाइम्स के साथ इंटरव्यू में भव्य गांधी से पूछा गया कि क्या वो बिग बॉस जैसे किसी रियाटिली शो में भाग लेना चाहते हैं, तो उन्होंने इसपर साफ जवाब दिया। भव्य ने कहा कि, ‘ऐसी खबरें आईं थीं कि मैं बिग बॉस के घर में जाने वाला हूं,

 

बॉग बॉस काफी पॉपुलर भी है पर मैं इंटरेस्टेड नहीं हूं। मैं किसी एडवेंचर-आधारित रियलिटी शो का विकल्प चुनूंगा। मैं अभी मुंबई में पार्कौर भी सीख रहा हूं। यह एक अलग स्तर का एड्रेनालाईन रश है और वजन कम करने में भी मेरी मदद कर रहा है।’टप्पू के किरदार से अलग अपने बारे में बोलते हुए भव्य ने कहा, ‘मुझे दर्शकों से इतना प्यार मिला है, जिसमें कई महिलाओं ने कहा है ‘ये तो मेरा छोटा सा कृष्णा है’। टप्पू के किरदार ने मुझे बहुत कुछ दिया है लेकिन मैं उस छवि से बाहर निकलना चाहता हूं।

 

मैं अलग-अलग तरह की भूमिकाएं करने के लिए बेताब हूं। मैं एक एक्टर के रूप में अपनी क्रिएटिविटी को आगे बढ़ाना चाहता हूं।’बता दें कि भव्य के तारक मेहता छोड़ने के बाद शो में टप्पू का किरदार राज अनदकत निभा रहे हैं। वहीं कुछ दिनों पहले ही बबीता जी का रोल प्ले करने वाली मुनमुन दत्ता के साथ राज के डेटिंग की खबरें आईं थीं। हालांकि राज और मुनमुन ने इससे साफ इनकार किया था, पर मीडिया में दोनों के लिंकअप की न्यूज काफी दिनों तक छाई हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.