आ गया मनी हैस्ट सीजन 5 ।

  • आ गया मनी हैस्ट सीजन 5 ।

नेटफ्लिक्स की पॉपुलर थ्रिलर वेब सीरीज ‘मनी हाइस्ट’ एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने को तैयार है। नेटफ्लिक्स के पांचवें और आखिरी सीजन का अंतिम भाग आज यानी 3 दिसंबर को स्ट्रीम कर दिया जाएगा। इसके साथ ही फैंस का इतना लंबा इंतजार खत्म हो जाएगा। आखिरी भाग में सबकुछ साफ हो जाएगा कि प्रोफेसर और उनकी टीम का क्या हुआ? बैंक ऑफ स्पेन से सोना चुराने में वे कामयाब रहे या स्पेशल फोर्स का निशाना बन गये।

 

इन सारे सवालों का जवाब आपको आज ही मिलने वाला है। भारत में आप इसे कब और कितने बजे देख सकते हैं आइए जानते हैं।मनी हाइस्ट का आखिरी सीजन दो भागों में बांटा गया था। पहले भाग में 5 एपिसोड्स थे और आखिरी भाग में भी पांच एपिसोड्स हैं। पहला भाग 3 सितंबर को नेटफ्लिक्स पर ही रिलीज हुआ था। प्रोफेसर और उनकी टीम के बचे हुए सदस्य इस वक्त बैंक ऑफ स्पेन में हैं।

 

आगे क्या होगा इसके लिए आपको दोपहर 1.30 बजे का इंतजार करना होगा।बीते सीजन में दर्शकों में जबरदस्त मनोरंजन करने वाली इस सीरीज के फाइनल सीजन को लेकर काफी उत्साहित हैं। वह यह जानने को बेताब है कि इस बार प्रोफेसर की टीम क्या करती है और प्रोफेसर और एलिसिया की लड़ाई का क्या अंत होता है।

 

मनी हाइस्ट एक स्पेनिश लैंग्वेज की वेब सीरीज है। मनी हाइस्ट के पांचवे पार्ट में उर्सुला कोरबेरो, अल्वारो मोर्टे, इट्जियार इटुनो, पेड्रो अलोंसो, मिगुएल हेरान, जैम लोरेंटे, एस्तेर एसबो, एनरिक एर्स, डार्को पेरिक, होविक केचकेरियन नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.