Ipl में लखनऊ की टीम ने राहुल को दी इतिहास की सबसे बड़ी ऑफर।

Ipl में लखनऊ की टीम ने राहुल को दी इतिहास की सबसे बड़ी ऑफर।

पंजाब की टीम और केएल राहुल के बीच के विवाद के चलते अब राहुल अब 15वे सीजन में ऑक्शन का हिस्सा बन चुके हैं। लेकिन ऑक्शन से पहले ही आईपीएल से जुड़ी नई फ्रेंचाइजी में राहुल में दिलचस्पी दिखाई है।रिपोर्ट्स के अनुसार लखनऊ की फ्रेंचाइजी ने केएल राहुल के साथ टीम से जुड़ने के लिए संपर्क किया है। राहुल को लखनऊ की टीम के साथ जुड़ने के लिए आईपीएल के इतिहास की सबसे ऊंची रकम 20 करोड़ की पेशकश की गई है।

अगर राहुल इस मान लेते हैं तब वह आईपीएल के अभी तक के सबसे महंगे खिलाड़ी बन जायेंगे। इससे पहले विराट कोहली को 18 करोड़ की सबसे ऊंची रकम लेते का रिकॉर्ड हासिल है।स्पोर्ट्स वेबसाइट के अनुसार केएल राहुल के साथ लखनऊ की टीम पंजाब के रिटेंशन लिस्ट से पहले ही संपर्क बना चुकी थी। जिसके कारण राहुल पर नियम उलंघन का मामला भी संज्ञान में आया है। यदि ऐसा होता है तब राहुल एक साल के लिए नियम उलंघन के चलते आईपीएल से बैन भी किए जा सकते हैं।

 

 

केएल राहुल को प्राथमिकता देने कारण उनकी टीम के लिए उपलब्धता है। राहुल एक सलामी बल्लेबाज है कोई टीम की जरूरत के मुताबिक मिडिल ऑर्डर में भी बल्लेबाजी करने का दम रखते हैं। विकेटकीपर बल्लेबाज होने के कारण वो टीम में एक अतिरिक्त खिलाड़ी को खेलने का मौका दे सकते है। पिछले कुछ समय से राहुल को कप्तानी के रोल में भी देखा जा रहा है।

 

 

इसलिए आईपीएल की नई फ्रेंचाइजी लखनऊ के लिए केएल राहुल तीन तरह से टीम का सपोर्ट कर सकते हैं।आईपीएल के 15वे संस्करण 2022 में दो नई टीमों का पदार्पण हुआ है। पहली पर लखनऊ की टीम आईपीएल के टूर्नामेंट में खेलती नजर आयेगी। Insidesport के मुताबिक, RPSG ग्रुप ने 7000 करोड़ की बड़ी रकम के साथ आरपी राजीव गोयनका ने फ्रेंचाइजी को अपने नाम किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.