अगर आपके पास हे ये 20 की नोट तो आप भी बन सकते हे लखपति।

अगर आपके पास हे ये 20 की नोट तो आप भी बन सकते हे लखपति।

देश में कोरोना काल के समय में कई लोगो ने नौकरी गवां दी. ऐसे में लोगो को आर्थिक संकट का सामना करना पड़ा था. यदि आपके पास भी पैसे की कमी है तो आपको घबराने की जरूरत नहीं है. आज हम आपको कुछ ऐसा बताने जा रहे है जिसमे आप घर बैठे लाखो की कमाई कर सकते है. यदि आपके पास भी पुराने नोट और सिक्के है तो आप उन्हें बेचकर लाखो रूपए कमा सकते है.

 

बता दे की कुछ लोग ऐसे है जिन्हे पुराने सिक्के और नोट जोड़ने का शौक है. उनका ये शौक उन्हें लखपति बना सकता है. ऑनलाइन कई ऐसी वेबसाइट है जो पुरानी और दुर्लभ नोटों के बदले लालखो रूपए देती है. अगर आपके पास गुलाबी रंग का 20 रुपये का नोट है तो आप लखपति बन सकते हैं.

 

अगर आप भी 20 रुपये के नोट को बेचकर कमाने की सोच रहे हैं तो आपको बता दें कि एक वेबसाइट को साल 2003 से 2008 के बीच वाला 20 रुपये का नोट चाहिए जिस पर 786 का लकी नंबर दर्ज हो.ऑनलाइन पुराने नोट खरीदने वाली वेबसाइट 5, 10, 20, 50, 100 और 500 के नोट पर 786 लकी नंबर लिखे होने पर हजारों रुपये देती है.

 

ऐसे में अगर आपके पास इन ये सभी नोट लकी नंबर के साथ है तो आप लाखों रुपये की कमाई कर सकते हैं. इसके लिए आप कोइनबाजार, ईबे या फिर नोटों की बोली लगाने वाली वेबसाइट पर अपने नोट की फोटो अपलोड कर नोट बेच सकते हैं.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.