सूर्यवंशी मूवी ने तोड़े ये रिकॉर्ड।

सूर्यवंशी मूवी ने तोड़े ये रिकॉर्ड।

 

चौथे वीकेंड में सलमान खान की अंतिम- द फाइनल ट्रुथ और जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते 2 की चुनौती सामने होते हुए भी फिल्म ने अपने कलेक्शंस में बढ़ोत्तरी जारी रखी। सूर्यवंशी अब अक्षय की चौथी हाइएस्ट ग्रॉसर फिल्म बन गयी है।अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन करते हुए सिनेमाघरों में 24 दिनों का सफर पूरा कर लिया है। चौथे वीकेंड में सलमान खान की अंतिम- द फाइनल ट्रुथ और जॉन अब्राहम की सत्यमेव जयते 2 की चुनौती सामने होते हुए भी फिल्म ने अपने कलेक्शंस में बढ़ोत्तरी जारी रखी।

सूर्यवंशी अब अक्षय की चौथी हाइएस्ट ग्रॉसर फिल्म बन गयी है। अब तक यह पोजिशन उनकी फिल्म 2.0 के पास थी, जो तीन साल पहले 29 नवम्बर को रिलीज हुई थी।सूर्यवंशी 26 नवम्बर को चौथे हफ्ते में दाखिल हुई और चौथे शुक्रवार को फिल्म ने 71 लाख का कारोबार किया। यह पहली बार था, जब फिल्म के कलेक्शंस एक करोड़ से कम रहे। हालांकि, अगले दिन शनिवार को फिल्म ने उछाल लेते हुए 1.43 करोड़ जमा कर लिये और रविवार को 2.05 करोड़ का कलेक्शन किया।

 

चौथे वीकेंड में सूर्यवंशी ने 4.19 करोड़ का नेट कलेक्शन किया, जिसे जोड़कर फिल्म का 24 दिनों का नेट कलेक्शन 189.12 करोड़ हो गया है।इसके साथ सूर्यवंशी अक्षय की चौथी हाइएस्ट ग्रॉसर फिल्म बन चुकी है। सूर्यवंशी ने 2018 में आयी 2.0 को पीछे छोड़ा है, जिसमें उन्होंने रजनीकांत के साथ स्क्रीनस्पेस शेयर किया था।

इस फिल्म के हिंदी वर्जन ने 188 करोड़ का कलेक्शन किया था। अब यह अक्षय की पांचवी हाइएस्ट ग्रॉसर फिल्म है।अक्षय की सबसे कामयाब फिल्म हाउसफुल 4 है, जो 2019 में आयी थी। इस फिल्म ने 206 करोड़ का नेट कलेक्शन किया था। इसके बाद गुड न्यूज है, जिसने 201 करोड़ जमा किये थे। यह फिल्म भी 2019 में ही रिलीज हुई थी। 2019 में ही आयी मिशन मंगल ने 200 करोड़ के आसपास बटोरे थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.