Kl Rahul ने पंजाब की ओर से खेलने से किया मना।

Kl Rahul ने पंजाब की ओर से खेलने से किया मना।

पंजाब किंग्स फ्रेंचाइजी ने एक बड़ा फैसला लिया. IPL 2022 की नीलामी से पहले किसी भी खिलाड़ी को रिटेन नहीं करेंगी. पंजाब किंग्स के कप्तान केएल राहुल ने पहले ही टीम से अलग होने का फैसला कर लिया है, जिसके चलते पंजाब किंग्स फ्रेंचाइजी ने अपना पूरा प्लान ही बदल दिया, जिसके मद्देनजर वो अब नई टीम और नए कप्तान के साथ उतरेगी.

 

30 नवंबर तक सभी आठों फ्रेंचाइजी को अपने द्वारा रिटेन किए जाने वाले खिलाड़ियों की सूची जारी करनी है. ऐसे में सभी टीमें खिलाड़ियों को रिटेन करने को लेकर गंभीर मंथन कर रही हैं. वहीं पंजाब किंग्स फ्रेंचाइजी ने अपनी टीम को पूरी तरह से बदलने का फैसला कर लिया है.अगर केएल राहुल की बात जाए तो, केएल राहुल पंजाब के साथ साल 2018 में जुड़े थे और लगातार अपनी टीम के लिए बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए खूब रन बना रहे थे.केएल राहुल के

 

आपीएल करियर की बात की जाए तो उन्होंने पंजाब की टीम के लिए ताबातोड़ रन बनाए है. कई मौके पर टीम को जीत भी दिलाई.रिपोर्ट के मुताबिक केएल राहुल पंजाब के लिए नहीं खेलना चाहते हैं तो ऐसे में पंजाब किंग्स ने फैसला किया है कि वो इस बार पूरी टीम बदल देंगे। वहीं केएल राहुल अगर पंजाब के साथ नहीं जुड़ेंगे तो दो नई फ्रेंचाइजी लखनऊ या फिर अहमदाबाद में से कोई टीम जरूर उन्हें अपने साथ जोड़ने की कोशिस करेगी.

 

केएल राहुल को पंजाब किंग्स ने रविचन्द्रन अश्विन को बाहर कर अपनी टीम का कप्तान बनाया था. हालांकि केएल राहुल बतौर कप्तान पंजाब किंग्स के लिए फ्लॉप रहे हैं. केएल राहुल के पंजाब किंग्स छोड़ने का एक कारण यह भी है.

Leave a Reply

Your email address will not be published.