कैटरीना ओर विकी के अलावा इन सेलिब्रिटी ने की हे राजस्थान मे सादी।

कैटरीना ओर विकी के अलावा इन सेलिब्रिटी ने की हे राजस्थान मे सादी।

बॉलीवुड में डेस्टिनेशन वेडिंग का ट्रेंड काफी फेमस है. कई फेमस सितारों ने अपनी शादी के लिए देश से बाहर खूबसूरत लोकेशंस को चुना लेकिन कई सेलेब्स ऐसे भी हैं, जिन्होंने अपनी शादी के लिए राजस्थान की शाही लोकेशंस का चुना और बड़े ही रॉयल अंदाज में वहां पर शादी की. आइए देखते है इस लिस्ट में किस-किस का नाम शामिल हैबॉलीवुड एक्टर नील नितिन मुकेश ने भी 9 फरवरी 2017 को राजस्थान में शादी की थी. नील और रुक्मणी की शादी रैडिसन ब्लू पैलेस रिज़ॉर्ट और स्पा में हुई थी.

जो फतेह सागर झील के किनारे पर बना है. तीन दिनों तक यहां नील और रुक्मणी की शादी का जश्न मनाया गया था.जोधा अकबर फेम रजत टोकस ने सृष्टि नायर के साथ उदयपुर पैलेस में ही सात फेरे लिए थे. इस दौरान रजत शाही अंदाज में हाथी पर सवार होकर अपनी दुल्हन को लेने पहुंचे थे.एक्ट्रेस श्रिया सरन ने भी अपने बॉयफ्रेंड आंद्रेई कोसचीव के साथ साल 2018 में उदयपुर के देवगढ़ महल में शादी की थी. इस शाही में करीब 55 रूम हैं.

 

और उनकी खासियत ये है कि हर रूम की थीम, कैरेक्टर और नाम अलग-अलग हैंबॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा ने विदेशों की कई महंगी और फेमस लोकेशंस को राजस्थान को अपनी शादी के चुना. बता दें कि प्रियंका और निक जोनस की शादी जोधपुर के उम्मेद भवन में हुई थी.यहां दोनों ने हिंदू और क्रिश्चियन रीति रिवाजों से 1 दिसंबर 2019 को शादी की थी.एक्ट्रेस एलिजाबेथ हर्ले ने इंडियन बिजनेसमैन अरुण नायर से शादी की थी. दोनों की शादी जोधपुर के मशहूर उम्मेद भवन में हुई थी.

 

90 के दशक की खूबसूरत अदाकारा और बॉलीवुड की मस्त-मस्त गर्ल रवीना टंडन ने भी साल 2004 में उदयपुर के शिव निवास पैलेस में शादी की थी. इस दौरान ये पैलेस ढेर सारे फूलों से सजाया गया था, जो काफी खूबसूरत लग रहा थाकैटी पेरी-रसेल ब्रांड ने भी 23 अक्टूबर 2010 में राजस्थान में ही ग्रैंड वेडिंग की थी. दोनों की शादी में करीब 80 मेहमानों ने हिस्सा लिया था. ये शाही शादी रणथंभौर टाइगर सेंचुरी के पास स्थित रिसॉर्ट Aman-i-Khas में हुई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published.