मनी हैस्ट के साथ साथ आने वाली हे ये बड़ी सीरिज।

मनी हैस्ट के साथ साथ आने वाली हे ये बड़ी सीरिज।

 

साल 2021 अपने आखिरी महीने में पहुंचने वाला है और ओटीटी प्लेटफॉर्म्स ने भी इस साल को धमाकेदार विदाई देने का भरपूर इंतजाम कर लिया है। दिसम्बर में ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर ऐसे कंटेंट की भरमार रहेगी कि आप सोच में पड़ जाएंगे, क्या देखें और क्या छोड़ें! क्योंकि हर हफ्ते ऐसी वेब सीरीज के अगले सीजन आ रहे हैं,

जिन्हें दर्शकों का काफी प्यार मिला और पहले सीजन के बाद अगले सीजन का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं। आपसे कुछ छूटे ना, इसलिए हमने खास आपके लिए बनायी है यह लिस्ट, जिसमें अगले सीजनों की रिलीज डेट दी गयी है, ताकि आप अभी से विंज वाच के लिए अपनी टाइमिंग सेट कर लें। 3 दिसम्बर को ही अमेजन प्राइम वीडियो की फ्लैगशिप वेब सीरीज इनसाइड एज का तीसरा सीजन स्ट्रीम किया जा रहा है।

 

क्रिकेट और इस खेल की काली परतों को उघेड़ती इनसाइड एज एक जानदार सीरीज रही है, जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला। इस सीरीज में विवेक ओबेरॉय, रिचा चड्ढा और आमिर बशीर जैसे दमदार कलाकार मुख्य किरदारों में नजर आते हैं। डिज्नी प्लस हॉटस्टार की बेहद कामयाब क्राइम सीरीज आर्या का दूसरा सीजन 10 दिसम्बर को प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है।

 

इस वेब सीरीज में सुष्मिता सेन शीर्षक किरदार में नजर आती हैं। राम माधवानी निर्देशित सीरीज एक पत्नी और मां की अपनी ही फैमिली और दूसरे दुश्मनों से लड़ाई की कहानी है।17 दिसम्बर को नेटफ्लिक्स पर एक्शन- एडवेंचर फैंटेसी थ्रिलर वेब सीरीज द विचर का दूसरा सीजन स्ट्रीम किया जाएगा। इसके पहले सीजन को भारत में भी कफी लोकप्रियता हासिल हुई थी। इस सीरीज में हेनरी कैविल शीर्षक किरदार में नजर आते हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.