आखिर क्यो छोड़ा सुहाना खान ने न्यू यॉर्क।?

आखिर क्यो छोड़ा सुहाना खान ने न्यू यॉर्क।?

सुहाना खान ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट किया है. इस पोस्ट में उन्होंने न्यूयॉर्क छोड़ने की बात कही है. उन्होंने अपने कैप्शन में टूटे हुए दिल वाला इमोजी भी शामिल किया है. वह न्यूयॉर्क में फिल्ममेकिंग की पढ़ाई कर रही थी. सुहाना के इस पोस्ट पर उनके दोस्तों ने कमेंट कर भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी हैं.

शाहरुख खान और इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान की बेटी सुहाना खान न्यूयॉर्क छोड़ रही हैं. वह न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी के टिश्च स्कूल ऑफ आर्ट्स में फिल्ममेकिंग की पढ़ाई कर रही थीं. इसका पता उनकी लेटेस्ट इंस्टाग्राम से चल रहा है. सुहाना ने कुछ घंटे पहले इंस्टाग्राम पर एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की है.

 

इस तस्वीर में एक बड़ी बिल्डिंग के आगे से एक ट्रक जाता हुआ दिख रहा है. जिस पर न्यूयॉर्क छोड़ने वाले लोगों के लिए एक मैसेज लिखा है. ये मैसेज उनके लिए खास है. उन्होंने इसके जरिए ही न्यूयॉर्क छोड़ने का हिंट दिया है.इस तस्वीर में एक बड़ी बिल्डिंग के आगे से एक ट्रक जाता हुआ दिख रहा है. जिस पर न्यूयॉर्क छोड़ने वाले लोगों के लिए एक मैसेज लिखा है.

इस ट्रक पर लिखा है,”परेशान मत हो, अगर आप न्यूयॉर्क छोड़ देते हैं, आप फिर भी न्यूयॉर्कर रहेंगे.” इस कैप्शन के साथ उन्होंने दिल टूटने वाला इमोजी भी शामिल किए हैं. सुहाना के इस पोस्ट उनके दोस्तों ने भी निराशा जताई है, साथ ही उनके भविष्य के लिए भी शुभकामनाएं दी हैं.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.