पंत ने आखिर क्यो पहनी टेप लगाई हुई जर्सी?

पंत ने आखिर क्यो पहनी टेप लगाई हुई जर्सी?

दोस्तों न्यूजीलैंड के खिलाफ 3 टी20 सीरीज का आज दूसरा मैच खेला जा रहा है, जो की रांची के स्टेडियम में हो रहा है। इस मैच में भारत में टॉस जीतते हुए, पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

लेकिन फील्डिंग के दौरान हमे ऋषभ पंत की जर्सी में कुछ अजीब सा दिखा। दरअसल दोस्तो फील्डिंग करने मैदान में भारतीय टीम के खिलाड़ियों में से रिषभ पंत की जर्सी में सीने की सीधी तरफ जर्सी के टेप लगा हुआ है। और इसे देखने के यह मालूम होता है, की यह पंत की वही जर्सी है, जो उन्होंने हाल ही में वर्ड कप जो की यूएई के खेला गया था, उसी मैच की जर्सी है।

क्योंकि इस जर्सी में टी20 वर्ल्ड कप 2021 का चिन्ह भी था, जिसकी वजह से उन्हे यह लोगो वाली जर्सी पहन कर ही मैदान में आना पड़ा। द्विपक्षीय सीरीज के दौरान किसी भी खिलाड़ी को आईसीसी टूर्नामेंट्स के लोगो वाली जर्सी पहनना सख्त मना है, इसलिए रिषभ पंत के अलावा और किसी खिलाड़ी ने इस लोगो वाली जर्सी का इस्तेमाल नहीं किया है।बाकी सभी खिलाड़ी बायजुस वाली लोगो की जर्सी पहने हुए मैदान में दिख रहे है। सिर्फ पंत ने आईसीसी लोगो वाली जर्सी पहन रखी है।

 

बता दे, की आईसीसी वर्ल्ड कप में खेलते हुए भारत की खराब किस्मत के चलते भारतीय टीम सेमीफाइनल तक पहुंचने में नाकाम रही जिसकी वजह से उसे टूरनेंट से बाहर होना पड़ा।क्योंकि भारत ने सुपर 12 के पांच मुकाबलों में से सिर्फ 3 मुकाबलों में अपनी धाक जमाई थी। बाकी के दोनो मैच में भारत हार गई थी। बताते चले, की न्यूजीलैंड के खिलाफ इस 3 टी20 मुकाबले में से पहला मुकाबला भारत जीत चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.