हार्दिक पांड्या के पास एयरपोर्ट से मिली बिना बिल वाली 5 करोड़ की वॉच।

हार्दिक पांड्या के पास एयरपोर्ट से मिली बिना बिल वाली 5 करोड़ की वॉच।

हार्दिक पंड्या को मुंबई एयरपोर्ट पर उस समय रोक लिया गया, जब उनके पास पांच करोड़ कीमत की दो घड़ियां मिलीं. वह यूएई में आईसीसी टी-20 विश्‍वकप में हिस्‍सा लेने के बाद भारत वापस लौटे थे.

यूएई में आईसीसी टी-20 विश्‍व कप में भारतीय टीम का निराशाजनक प्रदर्शन रहा और उसकी स्‍वदेश वापसी हो गई है. टीम के सदस्‍यों की भी वतन वापसी हो रही है.भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या मुंबई एयरपोर्ट पहुंचे. एयरपोर्ट पर हार्दिक पंड्या की कस्‍टम विभाग ने जांच की, इस दौरान उनके पास से 5 करोड़ रुपए की दो घड़ियां मिली हैं. जब हार्दिक पंड्या से इन घड़ियों के बारे में पूछा गया तो वह कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे पाए.

 

 

हार्दिक पंड्या के पास इन घड़ियों से जुड़ा कोई बिल भी नहीं था. इसके बाद हार्दिक से कस्‍टम विभाग ने घड़ियां ले लीं. इनको अपने कब्‍जे में ले लिया है. इस मामले में विभागीय जांच भी शुरू कर दी है.इससे पहले नवम्‍बर 2020 में हार्दिक के बड़े भाई क्रुणाल पंड्या के पास से भी लग्‍जरी घड़ियां मिली थीं.

 

उन्‍हें तब डायरेक्‍टरेट ऑफ रेवेन्‍यू इंटेलीजेंसी के अधिकारियों ने रोक लिया था. जिसके बाद इस मामले को कस्‍टम विभाग को सौंप दिया गया था. आपकों इस के बारे में पता था या नहीं आप हमे कॉमेंट करके ज़रूर बताएं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.