रूबीना ने ये वाले फ़ोटो देख कर आप चोक जायेंगे।

रूबीना ने ये वाले फ़ोटो देख कर आप चोक जायेंगे।

रुबीना और अभिनव अक्सर वेकेशंस पर भी जाते रहते हैं। कुछ दिन पहले ही अभिनव शुक्ला के जन्मदिन के मौके पर रुबीना और अभिनव मालदीव्स वेकेशंस पर गए थे। अब अभिनव ने एक बार फिर से अपने वेकेशन को याद किया है।टेलीविजन की ‘छोटी बहू’ कहलाने वाली अभिनेत्री रुबीना दिलैक और उनके पति अभिनव शुक्ला टीवी इंडस्ट्री के पावर कपल कहलाते हैं। रुबीना और अभिनव बिग बॉस 14 का हिस्सा बने थे। इसके बाद से ही इन दोनों की जोड़ी अक्सर चर्चा में बनी रहती है। रुबीना और अभिनव अक्सर वेकेशंस पर भी जाते रहते हैं। कुछ दिन पहले ही अभिनव शुक्ला के जन्मदिन के मौके पर रुबीना और

 

अभिनव मालदीव्स वेकेशंस पर गए थे। अब अभिनव ने एक बार फिर से अपने वेकेशन को याद किया है।अभिनव शुक्ला और रुबीना दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। ऐसे में दोनों अक्सर अपनी कई तस्वीरें और वीडियो भी फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। अब हाल ही में अभिनव शुक्ला ने रुबीना दिलैक के साथ की अपनी एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर से अभिनव ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है। ये तस्वीर अभिनव- रुबीना के मालदीव्स वेकेशंस की तस्वीर है। जिसमें दोनों की जोड़ी बेहद हॉट लग रही है।अभिनव शुक्ला ने अपने आधिकारकि इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए ये तस्वीर शेयर की है।

 

इस तस्वीर में दोनों पूल के पास बैठे हैं। रुबीना बिकिनी पहनकर पति अभिनव शुक्ला की गोद में बैठी नजर आ रही हैं। रुबीना दिलैक तस्वीर में हैट लगाए दिख रही हैं तोवहीं अभिनव शुक्ला भी चश्मा पहने मुस्कपरा रहे हैं। दोनों की जोड़ी इस तस्वीर में बेहद हॉट लग रही है। जिसे देख सोशल मीडिया पर भी आग लग गई है। दोनों की ये तस्वीर अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।अभिनव और रुबीना की इस तस्वीर पर उनके फैंस भी दिल हार बैठे हैं।

 

सोशल मीडिया यूजर्स भी तस्वीर को देख दोनों की जोड़ी की खूब तारीफ कर रहे हैं। अभिनव और रुबीना की तस्वीर को यूजर्स भी हॉट बता रहे हैं। बता दें कि अभिनव शुक्ला और रुबीना दिलैक दोनों ही टेलीविजन अभिनेता हैं। दोनों ने साथ में धारावाहिक ‘छोटी बहू’ में काम किया था। इस धारावाहिक के सेट पर ही इन दोनों का प्यार परवान चढ़ा और दोनों ने शादी कर ली। तभी से इन दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.